मनोरंजन

सिनेजीवन: आलिया की फिल्म 'डार्लिंग' का ट्रेलर लॉन्च और जानें दीपिका के उस दमदार रोल के बारे में जो सबके होश उड़ा देगा!

फिल्म निर्माता के रूप में आलिया की पहली फिल्म 'डार्लिंग' के ट्रेलर का सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में अनावरण किया गया।आनंद को लगता है कि दीपिका एक सच्ची अखिल भारतीय सुपरस्टार हैं और 'पठान' में उनकी मौजूदगी इस प्रोजेक्ट को बेहद रोमांचक बनाती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अपारशक्ति खुराना ने आगामी फिल्म में कश्मीरी आतंकवादी की निभाई भूमिका

फोटो: IANS

हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी फिल्म 'धोका डी राउंड कॉर्नर' में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अभिनेता की यह फिल्म मानवीय रिश्तों के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल करती है, लेकिन एक किरकिरा और गहरे केंद्रीय विषय का अनुसरण करती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने एक बयान में कहा, "'धोका' के साथ, मैं पहली बार एक बहुत ही अलग शैली का प्रयास कर रहा हूं। मैं अभी कुछ समय से कॉमेडी के अलावा कुछ करने की कोशिश कर रहा था लेकिन कूकी गुलाटी और भूषण कुमार ने मुझ पर वह भरोसा दिखाया। यह परस्पर जुड़े मानवीय संबंधों पर एक अलग रूप की खोज है, जो एक समग्र विषय के साथ कैप्चर किया गया है जो थोड़ा भद्दा और ग्रे है।"

Published: undefined

ऐश्वर्या रजनीकांत ने उनके पिता को सम्मानित करने के लिए आयकर विभाग से कहा-शुक्रिया

फोटो: IANS

तमिल फिल्म स्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी और निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत ने आयकर दिवस के अवसर पर अपने पिता को सम्मानित करने के लिए तमिलनाडु और पुडुचेरी के आयकर विभाग को धन्यवाद दिया है। आयकर विभाग हर साल 24 जुलाई को आयकर दिवस के रूप में मनाता है।

इस साल ऐश्वर्या को उनके पिता की ओर से आयकर विभाग से सम्मान मिला है। ऐश्वर्या रजनीकांत ने खबर को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक उच्च और त्वरित करदाता की बेटी। आयकर दिवस 2022 पर अप्पा को सम्मानित करने के लिए तमिलनाडु और पुडुचेरी के आयकर विभाग को बहुत धन्यवाद।"

Published: undefined

दीपिका का दमदार रोल जो सबके होश उड़ा देगा : 'पठान' के निर्देशक

फोटो: IANS

शाहरुख खान अभिनीत आगामी फिल्म 'पठान' के निर्माताओं ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक झलक साझा की है, जो बंदूक लिए हर इंच घातक और उग्र दिख रही है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, "दीपिका पादुकोण एक बड़ी स्टार हैं और पठान में उनकी उपस्थिति हमारी फिल्म को और भी रोमांचक और भव्य बनाती है। अभी तक किसी ने भी पठान में उनका लुक नहीं देखा है और हम इसे लेकर रोमांचित हैं।"

आनंद का दावा है कि 'पठान' में दीपिका का मैग्नेटिक औरा है। आनंद को लगता है कि दीपिका एक सच्ची अखिल भारतीय सुपरस्टार हैं और 'पठान' में उनकी मौजूदगी इस प्रोजेक्ट को बेहद रोमांचक बनाती है।

Published: undefined

निर्माता के रूप में आलिया भट्ट की पहली फिल्म 'डार्लिंग' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

फोटो: IANS

आगामी डार्क कॉमेडी फिल्म 'डार्लिंग' के ट्रेलर का सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में अनावरण किया गया। आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और विजय मौर्य अभिनीत यह फिल्म निर्माता के रूप में आलिया की पहली फिल्म है। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगी।

'डालिर्ंग्स' के साथ अपने पहले प्रोडक्शन की शुरूआत करते हुए, आलिया ने एक बयान में साझा किया, "डालिर्ंग्स' विशेष है, जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैं न केवल एक कलाकार के रूप में फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी, बल्कि दर्शकों के लिए ऐसी अनूठी कहानियों को लाने में एक बड़ी भूमिका निभाने के लिए, मैं अपने उत्साह को रोक नहीं सकती क्योंकि हम कुछ अद्भुत सह-अभिनेताओं, साथी निर्माताओं और जसमीत की कड़ी मेहनत का अनावरण करते हैं। यह एक आकर्षक कहानी है जिसे हम सभी नहीं कर सकते नेटफ्लिक्स के माध्यम से आपको लाने की प्रतीक्षा करें।"

Published: undefined

जब 'रंगबाज 3' के सेट पर उतरी पुलिस

फोटो: IANS

टीवी अभिनेता विनीत कुमार सिंह, जो 'रंगबाज 3' में हारून शाह अली बेग की भूमिका निभा रहे हैं, ने साझा किया है कि कैसे स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया और तब वह उत्तर प्रदेश में शो की शूटिंग पर पहुंचे। 'रंगबाज 3' ड्रामा, राजनीति, भ्रष्टाचार, अपराध और सत्ता के खेल से भरपूर है।

घटना के बारे में बताते हुए अभिनेता विनीत ने कहा, "यूपी चुनाव नजदीक थे और हम एक दृश्य को फिल्मा रहे थे, जिसमें कृत्रिम नकदी थी।"

"पुलिस को अफवाह के बारे में सूचना मिली थी कि सेट पर वोट के लिए नकद वितरित किया जा रहा था और स्थिति की जांच के लिए एक बड़ी टीम पहुंची। हमें दृश्य को समझाना पड़ा और यहां तक कि उनके ध्यान में लाया गया कि इसमें 500 रुपये के नोट थे जिन्हें पोस्ट बंद कर दिया गया था।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined