मनोरंजन

सिनेजीवन: एकता कपूर 100 प्रेरणादायक लीडर्स की सूची में शामिल, मिला ये प्रेस्टीज अवार्ड

एकता कपूर को हाल ही में एक लीडिंग फर्म द्वारा आयोजित कॉन्क्लेव में प्रेरणादायक लीडर्स में से एक 'वुमन ऑफ द ईयर 2020' के रूप में सराहा और पहचाना गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एकता कपूर को हाल ही में एक लीडिंग फर्म द्वारा आयोजित कॉन्क्लेव में प्रेरणादायक लीडर्स में से एक 'वुमन ऑफ द ईयर 2020' के रूप में सराहा और पहचाना गया। एक अन्य प्रमुख फर्म ने व्हाइट पेज लीडरशिप कॉन्क्लेव 2020 का समापन किया, जहां वह मुख्य वक्ता थीं। उनके ब्रांड ऑल्ट बालाजी को इस साल के सबसे प्रशंसित ब्रांड के रूप में टैग किया गया। ऑल्ट बालाजी को भारत के 100 सबसे प्रशंसित ब्रांड्स 2020 की टॉप सूची में दिखाया गया है। एकता और ऑल्ट बालाजी दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट पेश करते रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान भी ऑल्ट बालाजी में कई रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें 'मेंटल हुड', 'कोड एम', 'बिच्छू का खेल', 'मुमभाई' सहित और भी कई शामिल हैं। इन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

Published: undefined

एकता दर्शकों को नया कंटेंट देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। उनके द्वारा पेश किए जाने वाले वेब-सीरीज की अपनी एक अलग शैली होती है, जो उन्हें बाकियों से अलग करती है। उनकी स्क्रिप्ट, निर्देशन करने का तरीका, कलाकार सभी बेहद परफेक्ट होते हैं। इसी के चलते ऑल्ट बालाजी के सभी शोज ने शानदार सफलता प्राप्त की है और इन्हीं सब के चलते एकता इस पुरस्कार के लिए हकदार बनती हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined