मनोरंजन

सिनेजीवन: ड्रग एंगल में निर्माता मधु मंटेना से NCB की पूछताछ और पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना को पूछताछ के लिए तलब किया है। अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुशांत मामला : निर्माता मधु मंटेना से एनसीबी आज करेगी पूछताछ


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने 'उड़ता पंजाब' और 'गजनी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया है। मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं। ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', 'गजनी', 'रक्त चरित्र' जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं।

एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की। एजेंसी ने इस दिन सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी दूसरी दफा पूछताछ की। इन दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई।

Published: undefined

'खाली पीली' के निर्देशक मकबूल को मिली अमिताभ से प्रेरणा


ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत आगामी फिल्म 'खाली पीली' के निर्देशक मकबूल खान का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन ही वह शख्स है, जिनकी वजह से वह फिल्मों की दुनिया में आए। उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उनकी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। बचपन में, मैं उनकी बहुत नकल उतारा करता था। सच कहूं तो, उन्हीं की वजह से मुझमें फिल्मी कीड़ा पैदा हुआ। वह मेरे लिए बेहद प्रेरणादायक रहे हैं। उनकी फिल्मों को देखकर मुझे लगा कि मुझे भी फिल्म लाइन में अपना करियर बनाना चाहिए।"

निर्देशक के तौर पर अपनी पारी खेलने से पहले मकबूल, अनुभव सिन्हा को असिस्ट कर चुके हैं। फिल्म 'खाली पीली' को निर्देशित कर मकबूल बेहद खुश हैं।

Published: undefined

कश्मीर को लेकर अपनी रुचि पर बोले हॉलीवुड स्टार जॉन क्यूसैक

हॉलीवुड स्टार जॉन क्यूसैक का कहना है कि वह दुनिया को बेहतर तरीके से समझने के लिए भारत के बारे में जानने और समझने के करीब पहुंच गए हैं।

अभिनेता भारत में होने वाली घटनाओं या उथल-पुथल को लेकर हमेशा मुखर रहे हैं।

जब आईएएनएस ने क्यूसैक से भारत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं भारत गया हूं और अरुंधति रॉय (लेखक) के साथ बहुत अच्छी दोस्ती है। मैंने भारत को जितना जाना है वह असाधारण है। इसी से मेरी भारत और कश्मीर जैसे मुद्दों में मेरी दिलचस्पी पैदा हुई। मैं दुनिया को समझने की कोशिश कर रहा हूं।"

Published: undefined

पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई


अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है। पायल के वकील नितिन सतपुते ने बुधवार तड़के अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट पर जारी एक बयान में प्राथमिकी का विवरण साझा किया। एफआईआर मंगलवार देर रात दर्ज की गई।

सतपुते ने पोस्ट में लिखा, "पायल घोष की एफआईआर अंतत: दर्ज की गई, आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

Published: undefined

आयुष्मान टाइम मैग्जीन की 100 प्रभावशालियों की सूची में शामिल


मशहूर अमेरिकी पत्रिका टाइम मैग्जीन में सौ प्रभावशाली व्यक्तियों की इस साल की सूची में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को भी शामिल किया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान साल 2020 के लिए इस प्रतिष्ठित सूची में अपनी जगह बनाने वाले पांचवें भारतीय हैं। उनके अलावा इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, एड्स के इलाज को ढूंढ़ने की दिशा में काम करने वाले लंदन निवासी भारतीय मूल के डॉक्टर रवींद्र गुप्ता, शाहीनबाग आंदोलन से चर्चा में आईं बिल्किस दादी शामिल हैं।

आयुष्मान ने इस पर कहा, "टाइम ने मुझे जो पहचान दी है, उससे मैं वास्तव में बेहद विनम्र हूं। एक कलाकार के तौर पर, मेरी चाह हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने की दिशा में अपना योगदान देने की रही है और यह पल मेरे विश्वास और मेरे सफर का एक बहुत बड़ा प्रमाणीकरण है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined