मनोरंजन

भारतीय हॉरर फिल्मों को लेकर इमरान हाशमी का बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं होती हिट

अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म 'डायब्बुक: द कर्स इज रियल' की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने बताया कि भारत में हॉरर फिल्मों की गति अन्य शैलियों की तरह क्यों नहीं है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म 'डायब्बुक: द कर्स इज रियल' की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने बताया कि भारत में हॉरर फिल्मों की गति अन्य शैलियों की तरह क्यों नहीं है। इमरान ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि यहां लोग इस शैली में कम काम करते है, इस पर रिसर्च कम की जाती है। बहुत से फिल्म निमार्ता कुछ नया और अलग करने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं, लेकिन जिस दिन से ये सब अच्छा किया जाएगा, तो ये फिल्में भी हिट होने लगेंगी।

Published: undefined

यह फिल्म इमरान की अपनी पसंदीदा शैली में वापसी का प्रतीक है क्योंकि वह निकिता दत्ता और मानव कौल के साथ प्रमुख भूमिकाओं में फिल्म का नेतृत्व करते नजर आएंगे। जय के. द्वारा अभिनीत यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म 'एजरा' की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म के लिए टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो ने फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है।


Published: undefined

यह पूछे जाने पर कि वह फिर से एक हॉरर फिल्म में अभिनय क्यों करना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि 'राज' के बाद मैं इस शैली से विराम लेना चाहता था, लेकिन 'डायब्बुक' की कहानी और जिस तरह से जय ने इस कहानी का निर्माण किया है, उससे पता है कि वह वास्तव में हॉरर शैली को नया रूप देने के लिए उत्साहित है। इसलिए मैं इस शैली में फिर से काम करना चाहता था।

'डायब्बुक' 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined