मनोरंजन

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'शहजादा' कैसी है? देखने जाने से पहले जानें फिल्म का रिव्यू और रेटिंग

फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रोनित रॉय, मनीषा कोईराला और राजपाल यादव मुख्य किरदार में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म शहजादा सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। कार्तिक आर्यन के फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। फिल्म एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। लोगों को कार्तिक आर्यन की यह फिल्म खूब पसंद आ रही है।

Published: undefined

फिल्म की रेटिंग क्या है?

रेटिंग देखने के बाद ही अक्सर लोग फिल्म देखने जाते हैं। फिल्म शहजादा की IMDb Rating 10 में से 9.5 है, जिसे 3.2k लोगों ने दिया है। हालांकि यह फाइनल रेटिंग नहीं है। इसके आंकड़े आज शाम या फिर कल यानी 18 फरवरी तक साफ हो जाएंगे। फिल्म को लेकर लोगों के एवरेज रिव्यू आए हैं। फिल्म के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, शहजादा का बजट 65 करोड़ बताया गया है।

Published: undefined

फिल्म के मुख्य किरदार कौन हैं?

फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रोनित रॉय, मनीषा कोईराला और राजपाल यादव मुख्य किरदार में हैं। अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन ने इससे पहले लुका-छिपी (2019) में साथ नजर आए थे। वो फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे में फिल्म शहजाद से भी काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफस कलेक्शन का सभी को इंतजार है।

Published: undefined

फिल्म की कहानी क्या है?

फिल्म शहजादा के ट्रेलर के अनुसार, इसमें परेश रावल एक ऐसे लड़के (कार्तिक आर्यन) की परवरिश करते हैं जो किसी बड़े खानदान का शहजादा होता है। जब कार्तिक को पता चलता है कि वो गरीब नहीं बड़े घर के बेटे हैं तो वो अपनी हरकतों से लोगों के साथ मस्ती-मजाक करते हैं। वहीं, जब फैमिली की सुरक्षा की की बात आती है तो वह धमाकेदार एक्शन सीन नजर आते हैं। शहजादा किसी गरीब के घर क्यों पलता है? फिल्म की पूरी क्या कहानी है इसके लिए फिल्म शहजादा को देखनी पड़ेगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined