मनोरंजन

कैंसर से जंग जीते इरफ़ान, जल्द शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

कई महीनों तक कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से लड़ने के बाद आख़िरकार इरफ़ान भारत लौट आये हैं और फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाईअम्बानी अस्पताल में अपनी बीमारी से उबर रहे हैं।

फोट: सोशल मीडिया
फोट: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने गंभीर अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता इरफ़ान ख़ान के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। कई महीनों तक कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से लड़ने के बाद आख़िरकार इरफ़ान भारत लौट आये हैं और फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में अपनी बीमारी से उबर रहे हैं।

इरफ़ान ने मार्च 2017 में सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए बताया था कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है। इस बात से इरफ़ान के फैन्स को काफी हैरानी भी हुई थी। बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान इलाज के लिए लंदन चले गए और अब लगभग 2 साल तक ज़िन्दगी और मौत के बीच चली जंग को जीतने के बाद इरफ़ान भारत वापस आ गये हैं और अब जल्द ही वे अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे।

Published: undefined

लंदन जाने से पहले इरफ़ान ने फिल्म ‘कारवां’ में दुलकर सलमान और मिथिला पालकर के साथ काम किया था। 2017 की उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ काफी चर्चा में रही थी और अब कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इरफ़ान जल्द ही हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे।

Published: undefined

फिल्म मेकर्स के मुताबिक़ इसकी स्क्रिप्ट उन्होंने इरफ़ान को लंदन के अस्पताल में ही सुनाई थी जो इरफ़ान को बेहद पसंद आयी थी। पिछली बार इरफ़ान के साथ इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर लीड रोल में नज़र आयीं थीं लेकिन भारत सरकार द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने के कारण सबा सीक्वल में नहीं दिखेंगी।

इरफ़ान ने ये भी बताया है कि पूरी तरह से ठीक होने के बाद वे जयपुर स्थित अपने गाँव टोंक टाउन भी जाएंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined