मनोरंजन

नोरा फतेही को जैकलीन फर्नांडिज ने किया बदनाम? मानहानि के मामले पर दिल्ली की अदालत अब 25 मार्च को करेगी सुनवाई

नोरा फतेही ने 12 दिसंबर, 2022 को आरोप लगाया था कि फर्नांडिज ने एक्ट्रेस होने के बावजूद उनके खिलाफ झूठा बयान दिया। उन्होंने कहा कि फर्नांडीज ने मुझे मामले में अनावश्यक रूप से घसीटा और बदनाम किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के खिलाफ नोरा फतेही की याचिका को स्थगित कर दिया। दरअसल, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी के मामले में बीते दिनों नोरा फतेही ने जैकलीन पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। उनका दावा है कि इस मामले में उनका नाम जबदस्ती घसीटा गया है। नोरा की याचिका पर शनिवार को पटियाला हाउस अदालत के सुनवाई की, चूंकि जज ज्यूडिशियल ट्रेनिंग के कारण छुट्टी पर थे, इसलिए इस मामले को 25 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Published: undefined

13 जनवरी को फतेही ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराया था। फतेही का बयान मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आकृति महेंद्रू की मौजूदगी में दर्ज किया गया। मामले में फर्नांडीज की जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) भी कर रही है। इससे पहले फतेही ईओडब्ल्यू के सामने भी पेश हुए थे।

Published: undefined

फतेही ने 12 दिसंबर, 2022 को आरोप लगाया था कि फर्नांडिज ने एक्ट्रेस होने के बावजूद उनके खिलाफ झूठा बयान दिया। उन्होंने कहा कि फर्नांडीज ने मुझे मामले में अनावश्यक रूप से घसीटा और बदनाम किया है। चूंकि हम एक ही इंडस्ट्री से है, ऐसे में वह अच्छी तरह से जानती है कि किसी भी कलाकार का व्यवसाय और उनका करियर पूरी तरह से उनकी प्रतिष्ठा पर आधारित है। यह साफ है कि उक्त आरोप इरादे से लगाया गया है और इस तरह के आरोप से शिकायतकर्ता की प्रतिष्ठा को नुकसान होगा।

Published: undefined

ईडी ने 2 दिसंबर 2022 को मामले को लेकर फतेही से पूछताछ की थी। चंद्रशेखर ने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined