मनोरंजन

कंगना ने शेयर की रेड बिकनी में फोटो, लोग बोले- देश की संस्कृति की बात करने वाली को ये शोभा नहीं देता, देखें तस्वीरें

इस समय सोशल मीडिया पर कंगना का बीच लुक वायरल हो गया है। फोटो में कंगना रनौत ने बिकनी पहन रखी है। वे बीच पर बैठीं धूप के मजे ले रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगान रनौत वैसे तो अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन आज (बुधवार) वो किसी और वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर कंगना का बीच लुक वायरल हो गया है। फोटो में कंगना रनौत ने बिकनी पहन रखी है। वे बीच पर बैठीं धूप के मजे ले रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है।

Published: 23 Dec 2020, 3:00 PM IST

एक्ट्रेस लिखती हैं- मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है। जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल। ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है। कंगना की नई पोस्ट तहलका मचा रही है। कुछ लोग कंगना की इस लुक की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन बहुत ऐसे भी हैं जिन्हें कंगना का ये अवतार पसंद नहीं आ रही है।

Published: 23 Dec 2020, 3:00 PM IST

फोटो: Kangana Instagram

ऐसे में कंगना की इस बिकनी फोटो पर भी कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कह दिया है कि कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं। उनकी नजरों में जो कंगना लगातार देश की संस्कृति की बात करती हैं, उन्हें बिकनी में फोटोज शेयर नहीं करनी चाहिए।

Published: 23 Dec 2020, 3:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Dec 2020, 3:00 PM IST