मनोरंजन

सलमान ने 'बिग बॉस' छोड़ने को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मैं शो में अपना आपा खो...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो वर्तमान में रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट कर रहे हैं, ने खुलासा किया है कि वह कई बार शो छोड़ने की धमकी देने के बाद भी वापस क्यों आ जाते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो वर्तमान में रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट कर रहे हैं, ने खुलासा किया है कि वह कई बार शो छोड़ने की धमकी देने के बाद भी वापस क्यों आ जाते हैं। सलमान का अपने फैंस के प्रति सच्चा प्यार और सराहना ही उन्हें हर बार वापसी के लिए मजबूर करती है।

Published: undefined

सलमान ने कहा, "मेरे फैंस मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि और गौरव हैं! मैं जो कुछ भी हूं उनकी वजह से हूं। हां, मैं शो में अपना आपा खो देता हूं और कभी-कभी बाहर भी चला जाता हूं लेकिन मैं हमेशा केवल और केवल अपने फैंस के लिए वापस आता हूं, जो बड़ी ही बेसब्री के साथ मेरे वीकेंड का वार का इंतजार करते हैं।

Published: undefined

'बिग बॉस' एक भारतीय रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है जो डच रियलिटी शो बिग ब्रदर पर बेस्ड है।'बिग बॉस' मूल रूप से हिंदी भाषा में शुरू किया गया था, और तब से इसे कन्नड़, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मराठी और मलयालम सहित भारतीय उपमहाद्वीप में बोली जाने वाली सात भाषाओं में विस्तारित किया गया है।

Published: undefined

सलमान 2010 में इसके सीजन 4 के साथ एक होस्ट के रूप में शो में शामिल हुए थे। तब से वह एक दशक से ज्यादा समय से शो का हिस्सा हैं। वर्तमान में शो के ओटीटी वर्जन में, कंटेस्टेंट्स में पूजा भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, आशिका भाटिया, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, जद हदीद और अविनाश सचदेवा शामिल हैं।

Published: undefined

'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है, जो दर्शकों को उनके पसंदीदा किरदारों की 24 घंटे कवरेज देता है।

फिल्मों की बात करें तो सलमान हाल ही में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे। इसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी हैं। एक्टर अगली बार कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरे इंस्टॉलमेंट में दिखाई देंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined