मनोरंजन

पालघर के जिस स्टूडियो में मिली थी एक्ट्रेस तुनिषा की लाश, जलकर हुआ खाक, कारण जान रह जाएंगे हैरान!

इसी स्टूडियो में 24 दिसंबर 2022 को धारावाहिक 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही 21 साल की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की लाश मिली थी। सेट के एक वॉशरूम में उन्हें फांसी पर लटका पाया गया था। एक दिन बाद उनके प्रेमी शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र के पालघर में शुक्रवार आधीर रात को एक शूटिंग स्टूडियो रहस्यमयी तरीके से आग में जलकर खाक हो गया। खास बात यह है कि पांच महीने पहले इसी स्टूडियो में टेलीविजन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की लाश मिली थी। तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके प्रेमी शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था।

Published: undefined

एक अधिकारी के मुताबिक, मुंबई से करीब 40 किलोमीटर दूर वसई शहर के कामन स्थित भजनलाल स्टूडियो में आधी रात को आग लगने की खबर मिली। अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए वसई और विरार से दमकल टीमों को भेजा गया था। आखिरकार शनिवार तड़के करीब चार बजे आग बुझा दी गई।

Published: undefined

अधिकारियों ने बताया कि घटना के वक्त स्टूडियो में कोई नहीं था और इसलिए किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, हालांकि आग लगने के कारण पूरा स्टूडियो जलकर खाक हो गया है। अधिकारी ने कहा कि फिलहाल आग लगने का कारण या शूटिंग स्थल को हुए नुकसान के बारे में अभी ठीक-ठीक जानकारी नहीं है।

Published: undefined

गौरतलब है कि इसी स्टूडियो में 24 दिसंबर 2022 को 21 साल की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की लाश मिली थी। वह धारावाहिक 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही थीं। सेट के एक वॉशरूम में उन्हें फांसी पर लटका पाया गया था, जिसने मनोरंजन जगत में भारी हंगामा मचाया था। एक दिन बाद उनके प्रेमी शीजान खान को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और लगभग तीन महीने जेल में रहने के बाद मार्च में उसे जमानत दे दी गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined