मनोरंजन

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' के टीजर ने मचाया धमाल, सलमान भी हुए दीवाने, कहा- ऐसी फिल्म...

पठान के बाद बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' के साथ फिर वापस आ रहे हैं। शाहरुख खान की 'जवान' के प्रीव्यू ने खूब सुर्खियां बटाेेरी हैं। अभिनेता सलमान खान ने भी इसकी जमकर तारीफ की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के टीजर ने धमाल मचा दिया है। टीजर को 24 घंटे के अंदर 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान पठान के बाद जवान के जरिए धमाल मचाने वाले हैं। 'जवान' के प्रीव्यू ने खूब सुर्खियां बटाेरी हैं। अभिनेता सलमान खान ने भी इसकी जमकर तारीफ की।

Published: undefined

शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म 'जवान' ने सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त प्रतिक्रिया बटोरी है। 'जवान' के प्री-रिलीज वीडियो ने 24 घंटे में अब तक के पिछले सभी टीज़र और ट्रेलरों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Published: undefined

बॉलीवुड के 'भाईजान सलमान' ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए कहा कि ''यह ऐसी फिल्म है जिसे केवल सिनेमाघरों में ही देखना चाहिए।'' सलमान ने लिखा, ''पठान जवान बन गया' का बेहतरीन ट्रेलर बेहद पसंद आया। यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए। मुझे यकीन है कि मैं इसे पहले दिन ही देखूंगा।'' सलमान की इसे पोस्‍ट को प्रशंसकों ने खूब सराहा।

Published: undefined

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा, "दोनो खान सभी की जान" "ब्रोमांस" "पठान जवान और फिर टाइगर 3, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचेगा जब शाहरुख-सलमान टाइगर 3 और टाइगर बनाम पठान में फिर से मिलेंगे। यह देखकर अच्छा लगा कि सलमान सर समर्थन कर रहे हैं"। एसआरके 'हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त हैं। 'यह बॉलीवुड है।'

Published: undefined

तमिल 'लेडी सुपर स्टार' नयनतारा के हार्ड-कोर एक्शन के साथ शाहरुख का बिल्कुल नया गंजा लुक पेश करने वाला 'प्रीव्यू' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें शाहरुख का सहज स्वैग और पूरी स्टार कास्ट का हाई-ऑक्टेन एक्शन शामिल है। प्रीव्यू में नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे साउथ सुपरस्टार और बॉलीवुड स्टार सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस में स्क्रीन पर नजर आ रही हैं। 

यह फिल्म 7 सितंबर को हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined