गुजरात चुनाव 2017

कांग्रेस को पाटीदारों के समर्थन से बीजेपी में घबराहट, डिप्टी सीएम ने कहा, मुर्ख हैं हार्दिक 

हार्दिक पटेल द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा ने बीजेपी को परेशानी में डाल दिया है जो उसके नेताओं के बयान में झलक रही है। बीजेपी के आरोपों के बाद हार्दिक ने जबरदस्त पलटवार किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हार्दिक पटेल द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा ने बीजेपी को परेशानी में डाल दिया है जो उसके नेताओं के बयान में झलक रही है। गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने मीडिया से बात करते हुए हार्दिक की इस बात के लिए काफी आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया कि हार्दिक पटेल पाटीदार समुदाय में फूट डालने और उसे बांटने का काम कर रहे हैं और पटेल आरक्षण पर कांग्रेस द्वारा किए गए वादे का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने हार्दिक को पटेल समुदाय की प्रतिष्ठा को नुकसान वाला भी बताया।

नितिन पटेल ने हार्दिक को काफी भला-बुरा कहा, “तुम क्या समझते हो कौन हो तुम? तुम खत्म हो जाओगे। तुम मुर्ख हो। तुम पाटीदारों को धोखा दे रहे हो, वे तुम्हें ढूढ़ कर तुम्हें खत्म कर देंगे। मैंने 50 साल के राजनीतिक करियर में तुम जैसे कई लोगों को आते-जाते देखा है।”

Published: 22 Nov 2017, 6:12 PM IST

बीजेपी के इन आरोपों पर हार्दिक ने जबरदस्त पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “गुजरात के उप-मुख्यमंत्री ने पाटीदार समुदाय को मूर्ख कहा, सुन लो भाजपा वालों आप गुजरात की जनता को मूर्ख मत समझो, यह गुजरात की जनता अब आपको जनता राज दिखाएगी।

हार्दिक ने बीजेपी नेताओं के बड़बोलेपन को याद दिलाते हुए उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि उन पर बीजेपी का हुक्म नहीं चलेगा।

Published: 22 Nov 2017, 6:12 PM IST

इससे पहले हार्दिक ने बीजेपी पर पाटीदार आंदोलन के संयोजकों को खरीदने का भी आरोप लगाया था।

Published: 22 Nov 2017, 6:12 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Nov 2017, 6:12 PM IST