क्रिकेट विश्व कप 2019

पाक क्रिकेट टीम में फूट! सरफराज,बोले- साथी खिलाड़ी रच रहे कप्तानी से हटाने की साजिश, इमाद बनना चाहते हैं कप्तान

पाकिस्तानी अखबार ‘द ट्रिब्यून’के मुताबकि भारत के हाथों करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में खासा बवाल हुआ। कप्तान सरफराज अहमद ने चार खिलाड़ियों के नाम लेकर उन पर गुटबाजी का आरोप लगाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विश्व कप में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए हैं। खबर है कि मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में पाक खिलाड़ियों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। पाकिस्तानी अखबार ‘द ट्रिब्यून’के मुताबकि भारत के हाथों करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में खासा बवाल हुआ। कप्तान सरफराज अहमद ने चार खिलाड़ियों के नाम लेकर उन पर गुटबाजी का आरोप लगाया। रिपोर्ट के मुताबिक, शोएब मलिक टीम के बाकी प्लेयर्स को कप्तान के खिलाफ भड़का रहे हैं।

Published: 18 Jun 2019, 8:17 PM IST

बताया जा रहा है कि मैच के बाद पाक टीम जैसे ही ड्रेसिंग रूम में पहुंची, बहसबाजी शुरू हो गई। उस वक्त मैनेजर तलत अली के अलावा हेड कोच मिकी ऑर्थर और उनके सहयोगी भी मौजूद थे। सरफराज ने सीनियर तेज गेंदबाज वहाब रियाज, ओपनर इमाम उल हक, मध्यक्रम के बल्लेबाज बाबर आजम और ऑल राउंडर इमाद वसीम पर हार का ठीकरा फोड़ा। अखबार ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सरफराज ने इन प्लेयर्स पर पूरी ताकत और मेहनत से न खेलने का आरोप लगाया। सरफराज ने कहा कि टीम में गुटबाजी की जा रही है।

Published: 18 Jun 2019, 8:17 PM IST

कप्तान सरफराज अहमद ने इमाद वसीम पर बड़ा आरोप लगाया है। सरफराज का कहना है कि इमाद वसीम पाक क्रिकेट टीम के कप्तान बनने के लिए दूसरे खिलाड़ियों के साथ मिलकर साजिश रच रहे हैं। सरफराज ने शोएब मलिक पर दूसरे खिलाड़ियों को भड़काने के भी आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं सरफराज ने टीम के खिलाड़ियों पर जानबूझकर मैच हारने के भी आरोप लगाए हैं। सरफराज का कहना था कि भारत के खिलाफ मैच जीता जा सकता था लेकिन प्लेयर्स ने कोशिश ही नहीं की। इस पूरे विवाद के दौरान कोच मिकी ऑर्थर चुपचाप खड़े रहे और जब बोले तो सिर्फ क्रिकेट पर बात की।

Published: 18 Jun 2019, 8:17 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Jun 2019, 8:17 PM IST