क्रिकेट विश्व कप 2019

विश्व कप से बाहर होने के बाद कोहली, जडेजा, बुमराह समेत कई खिलाड़ियों ने लिखे इमोशनल मैसेज, समर्थकों से की ये अपील

किसी को उम्मीद नहीं थी कि जीत की प्रबल दावेदार टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में ही खत्म हो जाएगा। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उपने फैंस की उदासी दूर करन के लिए ट्विटर पर इमोशनल मैसेज ट्वीट किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के साथ ही टीम इंडिया का तीसरी बार विश्व चैंपियन बनने का सपना टूट गया। दो दिन चले इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया। हार के बाद से फैंस और टीम के खिलाड़ी दोनों की शोक में डूब गए। किसी को उम्मीद नहीं थी कि जीत की प्रबल दावेदार टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में ही खत्म हो जाएगा। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उपने फैंस की उदासी दूर करन के लिए ट्विटर पर इमोशनल मैसेज ट्वीट किया है। कप्तान विराट कोहली से लेकर रवींद्र जडेजा तक सभी ने टीम इंडिया के चाहने वालों को शुक्रिया अदा किया।

Published: 11 Jul 2019, 7:30 PM IST

विराट कोहली ने समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। कोहली ने ट्वीट किया, “सबसे पहले मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो टीम इंडिया का समर्थन करने के लिए भारी संख्या में आए। आपने हम सभी के लिए एक यादगार टूर्नामेंट बना दिया और हमने निश्चित रूप से आपके प्यार को महसूस किया। हम सभी निराश हैं और आपकी ही जैसी भावनाओं को साझा करते हैं। हमारे पास जो भी कुछ था हमने दिया। जय हिंद।”

Published: 11 Jul 2019, 7:30 PM IST

अपने फैंस के बीच सर जडेजा के नाम से मशहूर और सेमीफाइनल में टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक पहुंचाने वाले रवींद्र जडेजा ने भी मैच हारने के बाद ट्वीट किया, “खेल ने मुझे कभी हार न मानना और गिरकर संभलना सिखाया है। मैं प्रशंसकों, जो मेरे प्रेरणा स्त्रोत हैं उनका धन्यवाद नहीं दे सका। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। प्रेरणा देते रहें और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्व सर्वश्रेष्ठ देता रहूंगा। सभी को प्यार।”

Published: 11 Jul 2019, 7:30 PM IST

विश्व के नंबर एक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी अपने फैंस को ट्वीट के जरिए संदेश दिया है। बुमराह ने कहा, “टीम के साथी, कोच, सपोर्ट स्टाफ, फैमिली और हमारे लिए सबसे अहम फैंस आप सभी को तहेदिल से शुक्रिया!! हमारे पास जो भी था हमने वो किया।”

Published: 11 Jul 2019, 7:30 PM IST

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी ट्वीट कर लिखा, “हमारा सिर्फ एक ही गोल था कि वर्ल्ड कप चैंपियन बनने का, लेकिन असफल रहे। भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। लेकिन हमेशा टीम को सपोर्ट करने वालों का तहेदिल से धन्यवाद। जय हिंद।”

Published: 11 Jul 2019, 7:30 PM IST

चोट की वजह से टीम से बाहर होने वाले ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट कर टीम की सराहना की। धवन ने लिखा, “हमने शानदार फाइट की। आपके जज्बे को सलाम। फाइनल में पहुंचने के लिए कीवी टीम को बधाई।”

Published: 11 Jul 2019, 7:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Jul 2019, 7:30 PM IST