क्रिकेट विश्व कप 2019

इस वजह से मैच के दौरान कोच रवि शास्त्री पर भड़क गए कोहली? वायरल हुआ वीडियो

पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर टीम इंडिया विश्व कप से बाहर हो गई। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हरा दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर टीम इंडिया विश्व कप से बाहर हो गई। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हरा दिया। महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा को छोड़कर सभी भारतीय बल्लेबाज फेल हुए। न्यूजीलैंड ने पहले 10 ओवर में ही भारत के 4 विकेट झटक लिए थे। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और के एल राहुल को सिर्फ एक रन पर ही आउट कर दिया।

Published: 11 Jul 2019, 5:00 PM IST

शुरुआत में ही तीन विकेट गिरने के बाद कप्तान कोहली बेहद तनाव में नजर आए। कोहली बेचैनी में ड्रेसिंग रूम में इधर-उधर बेचैनी से टहल रहे थे। जब ऋषभ पंत का विकेट गिरा तो वह कोच रवि शास्त्री की तरफ मुड़े और गुस्से में कुछ कहते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। बता दें कि कोहली के आउट होने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने पंत को भेजा गया था। पंत गलत शॉट खेलकर आउट हुए थे। पंत के आउट होते ही बाल्कनी में खड़े कोहली सीधे शास्त्री के पास पहुंचे और उनसे कुछ कहा।

Published: 11 Jul 2019, 5:00 PM IST

इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कोहली गुस्से में कोच शास्त्री के पास जाते हैं और उनके कुछ बातचीत करते हैं। उसके बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि पंत के आउट होने को लेकर कोहली गुस्से में थे और शास्त्री से नाराजगी प्रकट कर रहे थे।

Published: 11 Jul 2019, 5:00 PM IST

बता दें कि धोनी से पहले पंत और पंडया को भेजे जाने को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी सवाल उठाए हैं। कमेंट्री कर रहे सौरव गांगुली ने कहा कि जल्दी-जल्दी विकेट खोने के बाद दबाव के माहौल में धोनी को खेलने के लिए क्यों नहीं भेजा गया। सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह ने भी धोनी के बाद में बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर ऐतराज जताया।

Published: 11 Jul 2019, 5:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Jul 2019, 5:00 PM IST

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ