देश

आंध्र प्रदेश: गोदावरी नदी में डूबी सैलानियों से भरी नाव, अब तक 11 की मौत, 61 लोग थे सवार, बचाव कार्य जारी

आंध्र प्रदेश के देवीपटनम में 61 लोगों से भरी एक नाव गोदावरी नदी में डूब गई। अब तक 11 लोगों के शव बाहर निकाले जा चुके हैं। सीएम जगनमोहन रेड्डी ने दुःख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है।

फोटो:सोशल मीडिया
फोटो:सोशल मीडिया 

आंध्र प्रदेश के देवीपटनम में बड़ा हादसा हुआ है। गोदावरी नदी में नाव पलटने से 11 लोगों की डूबकर मौत हो गई है। वहीं 30 लोगों के लापता होने की खबर है। हादसे के बाद मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंच गई है। राहत और बचाव का काम लगातार जारी है। जानकारी के मुताबिक यह घटना पापिकोंडा इलाके में हुई। NDRF और SDRF की टीम ने अब तक 23 लोगों को सुरक्षित बचा लिया है।

Published: undefined

उधर हादसे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने दुःख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके अलावा सीएम ने जिले के सभी उपलब्ध मंत्रियों को घटनास्थल पर बचाव कार्यों की निगरानी करने का आदेश दिया है। हादसे के समय नाव में 61 लोगों सवार थे। सीएम ने अधिकारियों को इस क्षेत्र में सभी नौका विहार सेवाओं को तत्काल निलंबित करने और हादसे पर विस्तृत रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

Published: undefined

11 लोगों की डूबने से हुई मौत पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ‘पूर्वी गोदावरी में एक नाव डूबने से मरने वालों की खबर सुनकर मुझे बहुत दुःख हुआ। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।’

Published: undefined

NDRF और SDRF की टीम युद्ध स्तर पर बचाव कार्यों में जुटी हुई है। लापता लोगों के तलाश लगातार जारी है। हादसे में मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। मुख्यमंत्री रेड्डी ने राहत कार्य में अधिकारियों को ओनजीसी और नौसेना के हेलिकॉप्टरों का भी उपयोग करने का आदेश दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined