देश

कमलनाथ सरकार का ऐलान, सलमान खान होंगे मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर

सलमान खान 1 अप्रैल को मध्य प्रदेश आएंगे और लगभग 20 दिनों तक यहां रहकर एमपी पर्यटन के लिए प्रचार करेंगे। इस दौरान वे मध्य प्रदेश के लिए कई एड शूट भी करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एमपी का ब्रांड एंबेसडर बनाने का ऐलान किया है। सलमान खान ने कमलनाथ के इस प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लिया है। एक प्रेसवार्ता में कमलनाथ ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, "मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है, उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है।"

बता दें कि सलमान खान का मध्य प्रदेश की गलियों से एक पुराना नाता रहा है। दरअसल सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही बड़े हुए हैं और सलमान खान भी इंदौर के ही कल्याणमल नर्सिंग होम में पैदा हुए थे। सलमान ने अपनी शुरुआती पढ़ाई ग्वालियर के सिंधिया स्कूल से ही की है। फिल्मों में आने के बाद सलीम अपने परिवार को लेकर मुंबई चले गए थे।

जानकारी के मुताबिक सलमान खान पर्यटन के प्रचार-प्रसार के लिए 1 अप्रैल को मध्य प्रदेश आएंगे और लगभग 20 दिनों तक यहां रहकर यहां के पर्यटन के लिए प्रचार करेंगे। इस दौरान सलमान खान मध्य प्रदेश के लिए कई एड शूट भी करेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined