देश

बिहार: बेरोजगारी को लेकर नीतीश सरकार पर RJD का हमला, 9 सितंबर को रात 9 बजे 9 मिनट तक लालटेन जलाने की अपील

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) बेरोजगारी को मुद्दा बनाने में जुटी है। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर बुधवार को रात 'नौ बजे नौ मिनट' तक घरों की लाइट बंद कर लालटेन, दीया या मोमबती जलाने की अपील की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) बेरोजगारी को मुद्दा बनाने में जुटी है। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर बुधवार को रात 'नौ बजे नौ मिनट' तक घरों की लाइट बंद कर लालटेन, दीया या मोमबती जलाने की अपील की है। तेजस्वी ने बुधवार को कहा कि बेरोजगारी देश की सबसे बड़ी समस्या है। बिहार में कोरोना संक्रमण के काल में घर लौटे लोगों को नीतीश सरकार रोजगार उपलब्ध कराने में विफल रही है।

Published: undefined

उन्होंने कहा, बेरोजगार युवकों और कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं ने बुधवार की रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जलाने का आह्वान किया है, जिसे उनकी पार्टी समर्थन दे रही है। उन्होंने कहा कि वे खुद भी मां राबड़ी देवी के साथ छत पर लालटेन लेकर खड़े रहेंगे।

Published: undefined

इधर, तेजस्वी के इस मुद्दे को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी को चुनाव में कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज केंद्र आरैर बिहार सरकार ने मिलकर राज्य में जो विकास किया है उससे राजद के सभी मुद्दे समाप्त हो गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined