देश

बिहार: सुशासन बाबू के राज में मंत्री के बच्चे भी नहीं सुरक्षित, बीमा भारती के बेटे-भतीजे पर बदमाशों ने किया हमला

बिहार की नीतीश सरकार में गन्ना मंत्री बीमा भारती के बेटे और उसके चचेरे भाई के साथ नौगछिया स्‍टेशन से वापस आते समय एक पेट्रोल पंप पर वहीं के कुछ लोगों और पेट्रोल पंप के मालिक ने गाड़ी को रोक कर दोनों भाइयों के साथ मारपीट की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में सुशासन बाबू के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होती दिखाई दे रही है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री के बेटे और भतीजे को भी नहीं छोड़ा। नितीश सरकार में मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे के साथ अररिया स्थित भरगामा क्षेत्र में अपराधियों ने मारपीट की। इस घटना से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिहार में जब मंत्री के बच्चे ही सुरक्षित ही नहीं है तो आम आदमी की तो कल्पना ही क्या की जा सकती है।

Published: undefined

दरअसल बिहार की नीतीश सरकार में गन्ना मंत्री बीमा भारती का बेटा और उसका चचेरा भाई शनिवार को अपने एक दोस्त को छोड़ने गाड़ी से नौगछिया स्‍टेशन गए थे। स्टेशन से वापस आते समय एक पेट्रोल पंप पर वहीं के कुछ लोगों और पेट्रोल पंप के मालिक ने गाड़ी को रोक कर दोनों भाइयों के साथ मारपीट की। बदमाशों ने मंत्री के बेटे से कहा कि तुमारे पिता अगर बाहुबली हैं तो क्या हुआ। हम तुम्हारी जान लेंगे अपराधियों ने मंत्री के बेटे को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Published: undefined

वहीं दूसरी तरफ मंत्री बीमा भारती ने अपने बेटे की हत्या की साजिश का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के समय बीमा भारती छठ पूजा के सिलसिले में पूर्णिया में थीं। अपने बेटे के साथ हुई मारपीट को लेकर बीमा ने कहा कि अपराधी हथियारों से लैस थे। उन्‍होंने मारपीट के साथ फयरिंग भी की। बीमा भारती ने पूछा कि क्‍या सड़क पर गाड़ी चलाना मना है? क्‍या बच्‍चे को इस बेदर्दी से मारा जाता है? उन्‍होंने कहा कि उनके बेटे की हत्‍या की साजिश रची गई थी। बता दें कि बीमा भारती बिहार के बाहुबली नेता अवधेश मंडल की पत्नी हैं और नीतीश सरकार में गन्ना मंत्री हैं। पुलिस ने मारपीट मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined