देश

बिहार: व्हाट्सएप ग्रुप में पीएम मोदी की विवादास्पद तस्वीर पोस्ट करने वाला इंस्पेक्टर निलंबित

बिहार के भागलपुर में व्हाट्सएप ग्रुप में पीएम मोदी की विवादास्पद तस्वीर शेयर करने पर एक इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया बिहार पुलिस के जवान (सांकेतिक तस्वीर)

व्हाट्सएप ग्रुप में प्रधानमंत्री मोदी की विवादास्पद तस्वीर साझा करना बिहार के खगड़िया के एक इंस्पेक्टर को महंगा पड़ गया है। इस मामले में शिकायत आने और जांच में मामले के सही पाए जाने के बाद इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खगड़िया में तैनात पुलिस निरीक्षक मोहम्मद इस्लाम अंसारी इसी महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा प्रमुख हाफिज सईद के साथ फोटोशॉप कर एक तस्वीर उद्योग प्रकोष्ठ के एक व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर की थी और साथ में कुछ आपत्तिजनक बातें भी लिखी थी। इसी ग्रुप में बीजेपी के एक कार्यकर्ता आलोक कुमार विद्यार्थी भी शामिल थे। विद्यार्थी ने इसकी शिकायत भागलपुर के डीआइजी विकास वैभव से की। जिसके बाद डीआईजी वैभव ने तत्काल इस मामले की जांच के निर्देश खगड़िया के पुलिस अधीक्षक को दे दी।

डीआईजी विकास वैभव ने बताया, "इस मामले की जांच करने के बाद मामले को सत्य पाया गया। इसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू करने का आदेश जारी कर दिया गया है।"

निलंबित इंस्पेक्टर मोहम्मद इस्लाम अंसारी ने इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनके पोते के हाथ से उनके मोबाइल से यह मैसेज ग्रुप में शेयर हो गया था।

Published: 11 Jan 2018, 3:53 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Jan 2018, 3:53 PM IST