देश

बीजेपी "झूठ की फैक्ट्री", अपने वादे पर कायम रहती है कांग्रेस: सिद्धारमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि पार्टी सत्ता में आने के बाद उसी तरह अपने घोषणापत्र में शामिल गारंटियों को पूरा करेगी, जैसे उनके नेतृत्व में कर्नाटक में किए गए हैं।

सिद्धारमैया ने कहा, हमारी सरकार ने गरीबों और मध्यम वर्ग के लाभ के लिए बिजली की मुफ्त आपूर्ति की योजना की घोषणा की है।
सिद्धारमैया ने कहा, हमारी सरकार ने गरीबों और मध्यम वर्ग के लाभ के लिए बिजली की मुफ्त आपूर्ति की योजना की घोषणा की है। फोटो: IANS

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को लोगों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाकर देश की कमान संभालें।

सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस हमेशा अपनी बात पर कायम रहती है और बीजेपी के विपरीत लोगों से किए गए वादों को पूरा करती है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि पार्टी सत्ता में आने के बाद उसी तरह अपने घोषणापत्र में शामिल गारंटियों को पूरा करेगी, जैसे उनके नेतृत्व में कर्नाटक में किए गए हैं।

सिद्धारमैया ने कहा, "कांग्रेस ने कल गारंटी की घोषणा की है, हम उन्हें भी पूरा करेंगे। बीजेपी के विपरीत कांग्रेस पार्टी हमेशा अपने वादे पर कायम रहती है...आपको यह समझना चाहिए और बीजेपी सरकार को हटाकर कांग्रेस को केंद्र में सत्ता में लाने का प्रयास करना चाहिए। मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं आप नरेन्द्र मोदी को हटाकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाएं।”

Published: undefined

उन्होंने यहां कुरुदुमले गणपति मंदिर के दर्शन करने के बाद कोलार से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में एक रोड शो के बाद यह बात कही।

बीजेपी को "झूठ की फैक्ट्री" बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा लागू की गई पांच गारंटी योजनाओं की पांच साल की वारंटी है। उन्होंने कहा, "हमने अपने वादे पर कायम रहकर आपके वोट का सम्मान किया।”

पीटीआई के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined