देश

यूपी: इलाहाबाद में बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी, सरेआम एसपी को दी जूते मारने की धमकी

यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई ने किसी अधिकारी से बदसलूकी की है। इससे पहले हर्षवर्धन बाजपेई पर एक सब इंस्पेक्टर को फोन पर गाली देने का आरोप लगा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई ने एसपी को जूते मारने की धमकी दी

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायकों पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। इसका एक उदाहरण इलाहाबाद में शनिवार यानी 19 मई को देखने को मिला। सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को इलाहाबाद के दौरे पर थे। इसी दौरान यहां के बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई ने एसपी को जूते मारने की धमकी दी।

Published: undefined

यह वाकया उस वक्त सामने आया जब सीएम योगी आदित्यनाथ बाघंबरी गद्दी मठ पहुंचने वाले थे। मठ में सिर्फ संतों, मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्रियों को जाने की इजाजत थी। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई भी पहुंचे थे। रोक के बावजूद बीजेपी विधायक कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने लगे। जब एसपी ने उन्हें जाने से रोका तो वे आगबबूला हो गए। गुस्से में बीजेपी विधायक ने एसपी से कहा, “तुम लोग लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो, तुम लोग लातों की भाषा ही समझते हो।” मामला बढ़ता देख कुछ नेता बीच बचाव के लिए सामने आए गए और बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई को साथ ले गए।

यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई ने किसी अधिकारी से बदसलूकी की है। इससे पहले भी वे कई अधिकारियों से अभद्रता कर चुके हैं। इस घटना से पहले हर्षवर्धन बाजपेई पर एक सब इंस्पेक्टर को फोन पर गाली देने का आरोप लगा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined