देश

त्रिपुरा विधानसभा में BJP विधायक मोबाइल पर देख रहे थे पोर्न फिल्म? कैमरे में हुए कैद, वीडियो वायरल

त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान बीजेपी के विधायक जदब लाल देबनाथ का एक वीडियो देखते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी तीखी आलोचना की जा रही है और विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ बीजेपी के विधायक जदब लाल देबनाथ विधानसभा सत्र के दौरान अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखते कैमरे में कैद हो गए। बीजेपी त्रिपुरा के प्रदेश अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य ने आईएएनएस को बताया कि पार्टी जल्द ही उन्हें नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगेगी। सत्र के दौरान नाथ का एक वीडियो देखते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी तीखी आलोचना की जा रही है और विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Published: undefined

कथित वायरल वीडियो के मुताबिक विधायक अपने मोबाइल फोन पर कुछ अश्लील सामग्री देख रहे थे। नवगठित त्रिपुरा विधानसभा का पहला तीन दिवसीय सत्र 24 मार्च और 27-28 मार्च को आयोजित किया गया था।

बीजेपी विधायक की आलोचना करते हुए, विपक्ष के नेता अनिमेष देबबर्मा ने कहा कि सभी विधायक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और उनके कृत्यों से दूसरों, विशेषकर युवा पीढ़ियों के लिए एक बुरी मिसाल नहीं बननी चाहिए। देबबर्मा ने विधायक के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की।

Published: undefined

माकपा और कांग्रेस ने भी नाथ की आलोचना की और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वहीं कांग्रेस नेता बिरजीत सिन्हा ने कहा कि विधानसभा के अंदर मोबाइल फोन का संचालन प्रतिबंधित है। हम सभी को सदन की कार्यवाही और कामकाज पर ध्यान देना चाहिए, इसके बावजूद नाथ ने सदन की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाला अश्लील वीडियो देखा।

उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी में थोड़ी सी भी नैतिकता है तो उसे नाथ के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। जब आईएएनएस ने संपर्क किया तो बीजेपी विधायक ने आरोप से इनकार किया।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि मैं विधानसभा अध्यक्ष (बिस्वाबंधु सेन) और राज्य पार्टी अध्यक्ष (राजीब भट्टाचार्य) से बात करूंगा और फिर मैं अगला कदम उठाऊंगा। नाथ 16 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव में पहली बार उत्तरी त्रिपुरा में बागबासा सीट से राज्य विधानसभा के लिए चुने गए थे। 55 वर्षीय नेता बीजेपी की त्रिपुरा राज्य इकाई के सचिव भी हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined