देश

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के लिए LJP ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार, चिराग बोले-...

चिराग ने ट्वीट किया, “महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करना दुर्भाग्यपूर्ण है। लोगों ने एनडीए को जनादेश दिया था। यह दुखद है कि पार्टियों ने अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए सरकार नहीं बनाई।”

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए की घटक दल एलजेपी ने झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लेने के बाद महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने को लेकर बीजेपी की निंदा की है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और कहा कि यह दुखद है कि बीजेपी-शिवसेना ने अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए सरकार नहीं बनाई।

चिराग ने ट्वीट किया, "महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करना दुर्भाग्यपूर्ण है। लोगों ने एनडीए को जनादेश दिया था। यह दुखद है कि पार्टियों ने अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए सरकार नहीं बनाई।"

Published: undefined

चिराग की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब उनकी पार्टी ने झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। चिराग पासवान ने पिछले ही सप्ताह पार्टी की कमान अपने पिता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से अपने हाथों में ली है। वह पिछले कुछ दिनों से बीजेपी की आलोचना कर रहे हैं।

Published: undefined

इसके पहले सोमवार को उन्होंने पटना में संवाददाताओं से कहा था कि उनकी पार्टी टोकन के रूप में सीटें स्वीकार नहीं करेगी। एलजेपी नेता के अनुसार, पार्टी राज्य में छह सीटें मांग रही है, जहां 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में चुनाव होने हैं।

Published: undefined

चिराग ने मंगलवार सुबह स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी झारखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी और 50 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी ने पहले चरण के चुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों की बाद में घोषणा भी की।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined