देश

महंगाई-बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस फिर बोलेगी हल्ला, 28 अगस्त को रामलीला मैदान में रैली, देशभर में लगेगी 'मंहगाई चौपाल'

देश में लगातार बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और जरूरी सामान पर लगाई गई जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस फिर से देश भर में विरोध प्रदर्शन करेगी। वहीं 28 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली का आयोजन किया जाएगा।

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia 

देश में लगातार बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और जरूरी सामान पर लगाई गई जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस फिर से देश भर में विरोध प्रदर्शन करेगी। वहीं 28 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले देश भर के कांग्रेस नेता 17 से 23 अगस्त तक सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्‍य स्‍थानों पर ‘मंहगाई चौपाल’ का आयोजन करेंगे। जिसका समापन 28 अगस्त को नई दिल्‍ली के रामलीला मैदान में ‘मंहगाई पर हल्‍ला बोल’ रैली के रूप में होगा।

Published: undefined

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने गुरुवार को एक वक्‍तव्‍य जारी कर इस संबंध में जानकारी दी। रमेश ने में पीएम मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के सफल विरोध प्रदर्शन को ‘काला जादू’ के तौर पर पेश करने की पीएम मोदी की कोशिश उनके हताशा और असुरक्षा को प्रदर्शित करता है।

Published: undefined

जयराम रमेश ने कहा, “कांग्रेस पार्टी आने वाले हफ्तों में बेरोजगारी और महंगाई कि खिलाफ चल रही लड़ाई को और आगे लेकर जाएगी। कांग्रेस पार्टी 17 से 23 अगस्त, 2022 के दौरान सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्‍य स्‍थानों पर आपसी विचार-विमर्श के लिए ‘मंहगाई चौपाल’ आयोजित करेगी। जिसका समापन 28 अगस्त, 2022 को नई दिल्‍ली के रामलीला मैदान में ‘मंहगाई पर हल्‍ला बोल’ रैली के रूप में होगा, जिसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता संबोधित करेंगे।“ उन्होंने बताया कि, ‘सभी प्रदेश कांग्रेस समितियां एक साथ राज्‍य, जिला और ब्‍लॉक स्‍तर पर ‘मंहगाई पर हल्ला बोल- दिल्ली चलो’ कार्यक्रम आयोजित करेंगी।‘

Published: undefined

कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन का खामियाजा पूरा देश भुगत रहा है। वहीं उनकी नीतियों के वजह से देश में बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस इन जनविरोधी नीतियों पर लोगों में जागरूकता फैलाती रहेगी और भाजपा सरकार पर इसकी गलत नीतियों को बदलने के लिए दबाव बढ़ाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित

  • ,
  • सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि मामले पर होगी सुनवाई, कोर्ट तय करेगा बाबा रामदेव पर अवमानना का आरोप लगेगा या नहीं