देश

तमिलनाडु में कोरोना का कहर, चेन्नई के एक अस्पताल में 90 डॉक्टर COVID-19 पॉजिटिव

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के राजीव गांधी गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में 10 दिनों के भीतर लगभग 90 डॉक्टरों को कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया है। यह जानकारी शनिवार को एक अधिकारी ने दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के राजीव गांधी गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में 10 दिनों के भीतर लगभग 90 डॉक्टरों को कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया है। यह जानकारी शनिवार को एक अधिकारी ने दी। अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "10 दिनों में लगभग 80-90 डॉक्टरों को कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया है। कोरानावायरस इलाज करने वाले डॉक्टरों की संख्या को छोड़कर, अन्य विभिन्न विभागों के हैं।"

Published: undefined

डॉक्टरों की कमी पर, अधिकारी ने कहा कि लगभग 300 डॉक्टरों को विभिन्न अस्पतालों में स्थानांतरित किया गया है। उन्होंने कहा, "हम कोरोना वार्ड के लिए अस्पताल में 500 और बेड़ बढ़ा रहे हैं। बेड एक या दो दिन में तैयार हो जाएंगे।" राज्य के सरकारी अस्पतालों में कोरोना वार्ड में काम कर रहे डॉक्टर और नर्स बीमार हो रहे हैं।

Published: undefined

अधिकारी ने कहा, "हमें ठीक से सोए और खाए हुए तीन महीने हो चुके हैं। हम लोग परिवार के सदस्यों से भी कम बात कर पा रहे हैं। परिवार के साथ बातचीत व्हाट्सएप और अन्य माध्यमों से होती है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined