देश

कानून मंत्रालय का अफसर कोरोना पॉजिटिव, शास्त्री भवन का एक हिस्सा सील

कानून मंत्रालय के डिप्टी सेक्रेटरी स्तर के एक अधिकारी और उनके पिता कोरोना संक्रमित मिले हैं। रोहिणी के सेक्टर-13 में रहने वाले अधिकारी ने खुद वाट्सअप के जरिए मंत्रालय के दूसरे अधिकारियों को इस बारे में मंगलवार को जानकारी दी। 

फोटो : IANS
फोटो : IANS 

कानून मंत्रालय के डिप्टी सेक्रेटरी स्तर के एक अधिकारी और उनके पिता कोरोना संक्रमित मिले हैं। रोहिणी के सेक्टर-13 में रहने वाले अधिकारी ने खुद वाट्सअप के जरिए मंत्रालय के दूसरे अधिकारियों को इस बारे में मंगलवार को जानकारी दी। जिसके बाद मंत्रालय के चौथे तल का हिस्सा सील कर दिया गया है। अब शास्त्री भवन को सेनिटाइज किया जा रहा है। चौथे तल तक जाने वाले लिफ्ट को भी बंद कर दिया गया है।

Published: 05 May 2020, 1:15 PM IST

मंत्रालय के अधिकारियों के मुताबिक, डिप्टी सेक्रेटरी स्तर के संबंधित अधिकारी आखिरी बार 23 अप्रैल को मंत्रालय आए थे। इसके बाद उन्होंने पिता की बीमारी का हवाला देते हुए एक मई तक की छुट्टी ली थी। उनके पिता एलएनजेपी हास्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं।

Published: 05 May 2020, 1:15 PM IST

मंगलवार को उन्होंने वाट्सअप कर सहयोगियों को बताया कि वह और उनके पिता की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। जिसके बाद मंत्रालय में चौथे तल को सील कर दिया है। हालांकि अधिकारी को माइल्ड सिम्प्टम्स यानी हल्के लक्षण मिले हैं।

Published: 05 May 2020, 1:15 PM IST

डिप्टी सेक्रेटरी के ऑफिस आने के दौरान उनके संपर्क में पर्सनल असिस्टेंट, लीगल कंसल्टेंट सहित तीन स्टाफ आए थे जिन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है।

मंत्रालय के जेएस डॉ. राजीव के हवाले से जारी सूचना के मुताबिक कोरोना से बचाव के लिए सभी एहतियातन उपाय किए जा रहे हैं। डिप्टी सेक्रेटरी को अपनी छुट्टी बढ़ाने के लिए कहा गया है।

Published: 05 May 2020, 1:15 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 May 2020, 1:15 PM IST