देश

औरैया हादसाः राष्ट्रपति, PM मोदी, राहुल, प्रियंका ने जताया दुख, अखिलेश ने बताया ‘हत्या’, जानें किसने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के औरैया में शनिवार तड़के गांव लौट रहे मजदूरों के साथ भीषण हादसा हुआ है। यहां दो ट्रकों की टक्कर में 24 मजदूरों की मौत हो गई है। 15 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है ट्रकों में सवार मजदूर दिल्ली से गोरखपुर जा रहे थे। 

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए हादसे को लेकर देश के राष्ट्रपति के साथ-साथ तमाम राजनीति पार्टियों के नेताओं ने दुख जताया है। एक और जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि औरैया, उत्तर प्रदेश में हुई सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Published: undefined

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि उतर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया है। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने इस हादसे का जिम्मेदार सरकार को बताया है। प्रियंका ने सरकार से सवाल भी किया है।

Published: undefined

वहीं योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे में दु:ख जताया है। उन्होंने इस हादसे में मारे गए श्रमिकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने औरैया सड़क हादसे की रिपोर्ट भी तलब कर ली है. उन्होंने कानपुर रेंज के कमिश्नर और आईजी से घटना की पूरी जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं।

Published: undefined

अमित शाह ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया है

Published: undefined

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने जहां हादसे में मारे गए मजदूरों की मौत पर दुख जताते हुए कहा है कि यह हादसा में मृत्यु नहीं बल्कि हत्या है। वहीं मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ से दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Published: undefined

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश के औरैया में शनिवार तड़के गांव लौट रहे मजदूरों से साथ भीषण हादसा हुआ है। यहां दो ट्रकों की टक्कर में 24 मजदूरों की मौत हो गई है। 15 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के मिहौली नेशनल हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है ट्रकों में सवार मजदूर दिल्ली से गोरखपुर जा रहे थे। घायलों को जिला अस्पताल व सैफई पीजीआई भेजा गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined