देश

'दिल्ली के लोगों के हितों की रक्षा करेंगे कांग्रेस के चुने हुए नगर निगम पार्षद, पार्टी निभाएगी अपना वादा'

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विजन डॉक्यूमेंट और घोषणापत्र में जो वादे किए हैं, कांग्रेस पार्टी के चुने हुए निगम पार्षद दिल्ली में लोगों के हितों और अधिकारों की रक्षा करने के लिए उन्हें लागू करेंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विजन डॉक्यूमेंट और घोषणापत्र में जो वादे किए हैं, कांग्रेस पार्टी के चुने हुए निगम पार्षद दिल्ली में लोगों के हितों और अधिकारों की रक्षा करने के लिए उन्हें लागू करेंगे। जन समर्थन से कांग्रेस प्रत्याशी विजयी होंगे। दिल्ली कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने 4 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए पूरी तैयारियां कर ली हैं। शनिवार को पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, पूर्व निगम पार्षदों ने कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ चर्चा करके यह तय किया गया है कि मतदान केंद्र पर लगने वाली टेबलों पर 15-15 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम बनाई गई, जो मतदाताओं की मदद के लिए मौजूद रहेंगे।

Published: undefined

अनिल कुमार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि सभी 11 बजे से पहले अपना और अपने परिवार का मतदान करवा लें, ताकि बाद में वे बुर्जुग, बीमार मतदाताओं को मतदान करने के लिए मदद कर सकें।

Published: undefined

दिल्ली प्रदेश कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन अनिल भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने के लिए लोगों को प्रोत्सहान कर रहे हैं। जितना अधिक मतदान कार्यकर्ता कराऐंगे, उतना अधिक लाभ हमें होगा। निष्पक्ष मतदान कराने के लिए कांग्रेस पार्टी ने रणनीति बना ली है, ताकि विपक्षी दल चुनाव में गड़बड़ी न कर सकें।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि दिल्ली के 13 हजार से अधिक बूथों पर हमने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 'मेरा बूथ-मेरा गौरव' कार्यक्रम के अंतर्गत प्रशिक्षण दिया है। ये कल चुनाव में अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाऐंगे। प्रत्येक बूथ पर बारी-बारी 8-10 कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई है, जो एक के बाद एक अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined