देश

गाजियाबाद: दोनों बच्चों की हत्या के बाद गुलशन ने विडियो कॉल पर दिखाए थे शव, बिजनेस पार्टनर ने किया खुलासा

गुलशन के बिजनेस पार्टनर रमेश ने बताया कि गुलशन ने उन्हें वीडियो कॉल के दौरान अपने बेटे का कटा हुआ गला और और गला दबाकर मारी गई बेटी के शव भी दिखाए थे। रमेश ने कहा कि मैंने गुलशन से विनती की थी कि पैसे आते-जाते रहते हैं, इस तरह की घटना को अंजाम न दे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में हत्या और आत्महत्या के मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है। जिस कारोबारी गुलशन ने अपने दो बच्चों की हत्या के बाद पत्नी और महिला मैनेजर के साथ छत से कूदकर खुदकुशी की थी, उसके बिजनेस पार्टनर रमेश ने चौंकाने वाली जानकारी दी है। मृतक कारोबारी गुलशन के बिजनेस पार्टनर रमेश ने बताया कि बेटे और बेटी की हत्या करने के बाद सुबह 4:30 बजे गुलशन ने उन्हें वीडियो कॉल किया था।

Published: undefined

रमेश ने बताया कि गुलशन ने उन्हें वीडियो कॉल के दौरान अपने बेटे का कटा हुआ गला और और गला दबाकर मारी गई बेटी के शव भी दिखाए थे। रमेश ने कहा कि यह सबब देखर वह सन्न रह गए। उन्होंने बताया कि मैंने गुलशन से विनती की थी कि पैसे आते-जाते रहते हैं, इस तरह की घटना को अंजाम न दे।

Published: undefined

लेकिन गुलशन ने बिजनेस पार्टनर रमेश की बात नहीं सुनी। दोनों बच्चों की हत्या के बाद उसने अपनी पत्नी और महिला मैनेजर के साथ फ्लैट से नीचे छलांग लगा दी। रमेश और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला मैनेज को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया।

Published: undefined

यह मामला मंगलवार सुबह का है। फ्लैट से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 5:15 बजे उन्हें सूचना मिली कि इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा अपरा सोसाइटी की 8वीं मंजिल से दो महिला और एक पुरुष नीचे कूद गए हैं। सूचना मिलने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो मौके पर गुलशन और उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी, जबकि गुलशन की मैनेजर की सांसें चल रही थीं। मैनेजर को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन कुछ घंटों बाद इलाज के दौरान मैनेजर की भी मौत हो गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined