देश

'कैसे 370 सीटें जीत जाएंगे? जरूर कुछ गड़बड़ है, शायद EVM में हेराफेरी हुई हो या कुछ और...', BJP के दावे पर केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज अधर्म का इतना बोल बाला है कि लोगों का धर्म से विश्वास उठ गया है। लेकिन चंडीगढ़ में जो कुछ हुआ वह इशारा है कि भगवान ने अवतार ले लिया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज अधर्म का बोल बाला है>
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज अधर्म का बोल बाला है> फोटोः IANS

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सीएम केजरीवाल ने अपने संबोधन की शुरुआत गीता के श्लोक से की और उसका अर्थ बताते हुए कहा कि इसमें कहा गया है कि जब-जब धर्म को कुचला जाएगा तब-तब मानव जाति के कल्याण के लिए भगवान जन्म लेते हैं। आज अधर्म का इतना बोल बाला है कि लोगों का धर्म से विश्वास उठ गया है। लेकिन चंडीगढ़ में जो कुछ हुआ वह इशारा है कि भगवान ने अवतार ले लिया है। 

Published: undefined

इसके बाद केजरीवाल ने विधानसभा के बाहर मीडिया को भी संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कहा कि, "हमारे देश की स्थिति ऐसी है कि हर जगह अधर्म का बोलबाला है। जिन्होंने लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल बनवाए, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में हैं। लोग दुखी हैं लेकिन वे (बीजेपी) आश्वस्त हैं कि वे 370 सीटें जीत जाएंगे। कैसे? जरूर कुछ गड़बड़ है, शायद ईवीएम में हेराफेरी हुई हो या कुछ और।"

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा, "पाप इतना है कि भगवान कृष्ण ने खुद हस्तक्षेप करने का निर्णय लिया है। यह संयोग नहीं है कि कैमरों ने चंडीगढ़ के मेयरल चुनाव में उनके (बीजेपी के) पापों को कैद किया... जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला दिया है, ऐसा लगता है कि ईश्वर ने सीजेआई के माध्यम से बोला है... कुछ लोग वोट डालने नहीं जाते क्योंकि उन्हें लगता है कि ईवीएम में कोई समस्या है लेकिन मैं उनसे अपील करना चाहता हूँ कि कृपया मतदान के लिए जाएं, बाकी सब चीजों का ध्यान भगवान रखेंगे...अनिल मसीह सिर्फ एक मोहरा था और उसे सजा दी गई है लेकिन उसके आकाओं को भी सजा मिलनी चाहिए।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined