देश

चुनाव फेयर हुआ और ईवीएम ठीक रही तो इनकी कोई जुमलेबाजी काम नहीं आएगी, मायावती का दावा

मायावती ने कहा कि बीजेपी केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं। बस शर्त रहे कि ये चुनाव फ्री और फेयर हो। वोटिंग मशीन में कोई गड़बड़ी नहीं की जाती है तो इनकी कोई जुमलेबाजी काम नहीं आएगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि यह चुनाव फेयर हुआ और ईवीएम ठीक रही तो इनकी कोई गारंटी, जुमलेबाजी काम नहीं आएगी। बीजेपी ने अच्छे दिन का जो वादा किया, वो दिखते नहीं।

बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार को आगरा में जनसभा को संबोधित कर रही थी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं। बस शर्त रहे कि ये चुनाव फ्री और फेयर हो। वोटिंग मशीन में कोई गड़बड़ी नहीं की जाती है तो इनकी कोई जुमलेबाजी काम नहीं आएगी। जनता समझ चुकी है कि इन्होंने प्रलोभन भरे वादे किए हैं।

Published: undefined

मायावती ने कहा कि जो गरीब लोग हैं, जिन्हें बीजेपी ने थोड़ा राशन दिया है। ये लोग अपने कंधे पर थैला लादकर घूम रहे हैं और कह रहे हैं कि जो फ्री राशन लिया, उसका कर्ज वोट देकर देना होगा।

उन्होंने कहा कि ये राशन नरेंद्र मोदी ने फ्री नहीं दिया है। जो पैसा आप लोग टैक्स के रूप में देते हैं, उसी का ये राशन देते हैं। इसमें बीजेपी का कोई एहसान नहीं है। आप लोगों को ये नहीं सोचना कि हमने इनका नमक खाया। इनके बहकावे में आप लोगों को कतई नहीं आना।

Published: undefined

मायावती ने कहा कि हम अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। आगरा से हमने जाटव समाज की महिला को उतारा है। हाथरस से अनुसूचित समाज के साथी को मैदान में उतारा है। फतेहपुर सीकरी से ब्राह्मण समाज को टिकट दिया है। हमने टिकट बंटवारे में सब समाज का ध्यान रखा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined