देश

बढ़ती मंहगाई के खिलाफ दिल्ली की सड़कों पर भारतीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ता, श्रीनिवास ने पीएम मोदी पर बोला जोरदार हमला

भारतीय युवा कांग्रेस ने शनिवार को बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ तमाम युवा कार्यकर्ताओं ने हाथों में सिलिंडर के पोस्टर लेकर पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पूरी के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय युवा कांग्रेस ने शनिवार को बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ तमाम युवा कार्यकर्ताओं ने हाथों में सिलिंडर के पोस्टर लेकर पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पूरी के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को देख दिल्ली पुलिस ने जगह जगह पर बैरिकेड लगाये और कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया।

Published: undefined

इस दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर की कीमतों में कमर तोड़ वृद्धि हुई है। भाजपाई जीत के साथ मोदी जी द्वारा लाए 'महंगे दिन' वापस आ गए। चुनावों तक अल्पविराम था, बीजेपी को जीत का आराम मिलते ही फिर महंगाई ने जनता का जीना हराम कर दिया है।

Published: undefined

मीडिया से बात करते हुए महिला कार्यकताओं ने बताया कि, पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के नाम पर होने वाली सरकारी लूट हर हाल में बंद होनी चाहिए। देशवासी पहले से ही हजारों समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऐसे में राहत देने की जगह सरकार जनता को महंगाई की चक्की में फंसा कर पीस रही है। 'चुनावजीवी सरकार' को शर्म आनी चाहिए।

Published: undefined

प्रधानमंत्री बनने के बाद उनकी सोच पूरी तरह से बदल गई है। अब तेल के दामों में बेतहाशा वृद्धि भी उन्हें परेशान नहीं करती है। आम आदमी की जिंदगी महंगाई के दलदल में फंसकर लगातार मुश्किल होती जा रही है। जनता को तो फर्क पड़ रहा है, लेकिन भाजपा को नहीं।

Published: undefined

दरअसल पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से लोगों के जेब पर अब बोझ बढ़ना शुरू हो गया है। दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई। इसके तहत पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 80 पैसे की बढ़ोतरी की है।

Published: undefined

दिल्ली में पेट्रोल 97.71 रुपये और डीजल 89.07 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। बता दें कि हर सुबह छह बजे तेल कम्पनियां पेट्रोल और डीजल के रेट में कमी और बढ़ोत्तरी की घोषणा करती है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined