देश

ऑपरेशन ऑलआउट! घाटी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आंतकी ढेर, एक जवान भी शहीद

जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस के सटीक इनपुट के आधार पर बीती रात डोडा जिले में ऑपरेशन की शुरुआत की गई, यहां इस समय एनकाउंटर चल रहा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

जम्मू कश्मीर में सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ अपना ऑपरेशन चला रही है। एक के बाद एक आतंकियों को घेरकर उनका एनकाउंटर किया जा रहा है। आज फिर आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है, जिसके बाद आतंकियों को घेर लिया गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस के सटीक इनपुट के आधार पर बीती रात डोडा जिले में ऑपरेशन की शुरुआत की गई, यहां इस समय एनकाउंटर चल रहा है।

एनकाउंटर में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है, जबकि एक जवान की एनकाउंटर में मौत हो गई है। एनकाउटर की जगह दो हिजबुल के आंतकी छिपे थे, जिन्हें सेना ने मार गिराया है। इसमे एक आतंकी कश्मीर का है। अभी भी एनकाउंटर जारी है और दोनों ही ओर से गोलीबारी की जा रही है। अभी भी कुछ आतंकी घरों की आड़ लेकर इलाके में छिपे हुए हैं। वहीं एक तरफ जहां डोडा जिले में आतंकियों के साथ एनकाउंटर चल रहा है तो दूसरी तरफ पाकिस्तान ने एक बार फिर से जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के डेगवार में लाइन ऑफ कंट्रोल पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। सेना पाकिस्तान की ओर सीजफायर उल्लंघन का जवाब दे रही है।

Published: undefined

सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है। बता दें कि शनिवार रात सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिली। उसके बाद आनन-फानन में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की।लेकिन आज सुबह सुरक्षाबलों का आतंकियों से सामना हुआ। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया।सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां दागी जिसमें एक आतंकी मारा गया।लेकिन एक जवान शहीद हो गया।जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक आतंकी के मारे जीने की पुष्टि की है।इस ऑपरेशन को सेना की 10 आरआर, सीआरपीएफ और डोडा पुलिस द्वारा अंजाम दे रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined