देश

कमलनाथ ने मित्रता दिवस की बधाई देते हुए शिवराज पर कसा तंज, कहा- सौदेबाजी से बनी आपकी सरकार...

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मित्रता दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देते हुए तंज कसा है और कहा है कि सौदेबाजी से बनी सरकार 16 माह में मैदान पर कहीं नजर नहीं आई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मित्रता दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देते हुए तंज कसा है और कहा है कि सौदेबाजी से बनी सरकार 16 माह में मैदान पर कहीं नजर नहीं आई। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मित्र शिवराज सिंह जी, आपको मित्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। सौदेबाजी से बनी आपकी सरकार को यूं तो 16 माह के करीब हो चुके हैं, लेकिन इन 16 माह में प्रदेश की जनता को मैदान में ,एक दिन भी कही भी आपकी सरकार नजर नही आयी।"

Published: undefined

उन्होंने राज्य की सियासी गतिविधियों का जिक्र करते हुए लिखा, "जिस हिसाब से असंतुष्ट आपकी कुर्सी के पीछे निरंतर लगे है , पता नही आप कब तक अपनी कुर्सी को सुरक्षित रख पाते हैं, लेकिन उम्मीद करता हूँ जब तक आप मुख्यमंत्री रहे, प्रदेश की जनता से किये अपने वादों व घोशणाओं को पूरा करने का कुछ तो प्रयास करें। कोरोना की दूसरी लहर में जनता ने आपकी सरकार के कुप्रबंधन का जो खामियाजा भुगता है , उस पर राहत के कुछ तो प्रयास करें। आज फिर प्रदेश में माफिया राज लौट आया है , उसको लेकर अपने जुमलों पर अमल करे ,आज जनता महंगाई से परेशान है , आज हर वर्ग परेशान है , उस दिशा में आप कुछ तो ठोस कदम उठाएं।"

Published: undefined

राज्य में बढ़ती माफियाओं की गतिविधियों का जिक्र करते हुए कहा, "प्रदेश में शराब माफिया के साथ- साथ ड्रग माफिया का जाल भी पूरे प्रदेश में फैलता जा रहा है। युवा बड़ी संख्या में इसकी चपेट में आ रहे है , कई परिवार इससे बर्बाद हो रहे है , बढ़ते अपराध के पीछे भी नशे का यह अवैध कारोबार ही जिम्मेदार है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined