देश

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीएम योगी से मिला पीड़ित परिवार, पत्नी बोली- आरोपियों को मिले सख्त सजा

कमलेश की पत्नी किरण तिवारी ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उनके पति के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और उनके परिवार के साथ न्याय किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रविवार को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान परिवार के बाकी लोगों और कमलेश की पत्नी किरण तिवारी ने मुख्यमंत्री से उनके पति के हत्यारों को मौत की सजा दिए जाने की मांग की। रविवार सुबह कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और उनका बेटा सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए सीतापुर से लखनऊ के लिए रवाना हुए थे।

Published: undefined

कमलेश की पत्नी ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उनके पति के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और उनके परिवार के साथ न्याय किया जाएगा। किरण ने कहा, “सीएम योगी ने हमें आश्वासन दिया कि न्याय किया जाएगा। हमने हत्यारों को मौत की सजा देने की मांग की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि उन्हें सजा जरूर दी जाएगी।”

Published: undefined

बता दें कि अपने विवादित बयानों के वजह से चर्चा में रहने वाले हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को सीतापुर स्थित उन्हीं के दफ्तर में घुसकर दो अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक भगवा रंग के कपड़े पहने दो युवक मिठाई के डिब्बे में बंदूक और चाकू छुपाकर कमलेश से बात करने के बहाने उनके दफ्तर में घुसे और उनकी हत्या कर दी।

Published: undefined

हत्यारों ने पहले कमलेश की गर्दन में गोली मारी और उसके बाद शरीर पर चाकुओं से कई वार किए। अंत में बदमाशों ने उनका गला रेत दिया। घटना के 24 घंटों बाद पुलिस की हिरासत में मोजूद तीन संदिग्धों ने कुबूल किया था कि उन्होंने ही कमलेश की हत्या की है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined