देश

विकास दुबे अब तक पकड़ से क्यों है बाहर? योगी सरकार की भूमिका की हो सीबीआई जांच- ओमप्रकाश राजभर

उत्तरप्रदेश के चौबेपुर के बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिस जवानों की हत्या में शामिल रहे मोस्टवांटेड विकास दुबे को लेकर विपक्षी लगातार योगी सरकार पर हमलावार हैं। इसी कड़ी में उनकी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि योगी नैतिक आधार पर इस्तीफो दें।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तरप्रदेश के चौबेपुर के बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिस जवानों की हत्या में शामिल रहे मोस्टवांटेड विकास दुबे को लेकर विपक्षी लगातार योगी सरकार पर हमलावार हैं। इसी कड़ी में उनकी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि योगी नैतिक आधार पर इस्तीफो दें। ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा, "कानपुर की आतंकी घटना बीजेपी सरकार की विफलता है, योगी जी को नैतिक के आधार पर अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। केन्द्र सरकार को सीबीआई जांच करानी चाहिए कि आतंकियों को सूचना किसने दी और योगी सरकार की इसमें क्या भूमिका है। योगी जी विकास दुबे को क्यों नहीं पकड़ पाए? विकास दुबे से मिले हुए हैं।"

Published: undefined

उन्होंने आगे लिखा, "योगी सरकार अपराधियों की पालनहार बनी है, इसकी पुष्टि आतंकी विकास दुबे अपनी जुबान से खुद ही बयां कर रहा है, जिसमें वह दो वर्तमान बीजेपी विधायक का नाम ले रहा है। बीजेपी इन विधायकों को पार्टी से बर्खास्त करेगी? भाजपाई खामोश क्यों हैं? भाजपाई अब इस विकास दुबे को आतंकवादी बोलेंगे।"

Published: undefined

गौरतलब है कि ढाई लाख रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। इसे लेकर जगह-जगह छापेमारी भी हो रही है। मुखबिरी के शक और दबिश में लापरवाही पर दारोगा कृष्ण कुमार शर्मा, कुंवर पाल और सिपाही राजीव को एसएसपी दिनेश कुमार पी. ने सोमवार को निलंबित कर दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined