देश

कर्नाटक में नफरत फैलानों वालोंं की खैर नहीं! सांप्रदायिक तत्वों के खिलाफ 'पीसफुल कर्नाटका' हेल्पलाइन ला सकती है सरकार

मध्यम एवं भारी उद्योग मंत्री एम.बी. पाटिल ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि कर्नाटक में कोई नफरत नहीं फैलाई जा रही है, और ऐसी किसी भी घटना पर नजर रखने के लिए, इस हेल्पलाइन की आवश्यकता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कर्नाटक कांग्रेस सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ और समाज में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए 'पीसफुल कर्नाटका' हेल्पलाइन स्थापित करने पर विचार कर रही है। राज्य में कांग्रेस सरकार द्वारा कथित रूप से परेशान अपने कार्यकर्ताओं के लिए 24 घंटे हेल्पलाइन स्थापित करने की बीजेपी की हालिया घोषणा के बाद यह कांग्रेस ने यह योजना बनाई है।

Published: undefined

मध्यम एवं भारी उद्योग मंत्री एम.बी. पाटिल ने सोमवार को उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार, गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर और आरडीपीआर मंत्री प्रियांक खड़गे से 'शांतिपूर्ण कर्नाटक' नामक नई हेल्पलाइन स्थापित करने पर विचार करने का अनुरोध किया।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि कर्नाटक में कोई नफरत नहीं फैलाई जा रही है, और ऐसी किसी भी घटना पर नजर रखने के लिए, इस हेल्पलाइन की आवश्यकता है। पाटिल ने समझाया, हमारा एजेंडा केवल विकास और प्रगति है, और 'ब्रांड कर्नाटक' की रक्षा करना है।

Published: undefined

बेंगलुरु दक्षिण के सांसद और बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने 3 जून को कहा कि वह जल्द ही राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए हेल्पलाइन शुरू करेंगे।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined