देश

डीजल-पेट्रोल की कीमतें में हर दिन बढ़ाने के लिए इस दल ने पीएम मोदी को दिया 'धन्यवाद', कहा- कौन कहता है कि...

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और निशाना साधा है।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया 

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और निशाना साधा है। उन्होंने सभी भारतीयों के लिए ईंधन की कीमतों में वृद्धि को दैनिक आदत बनाने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देने के लिए मंगलवार को ट्विटर का सहारा लिया।

Published: 05 Apr 2022, 6:55 PM IST

केटीआर ने लिखा, "कौन कहता है कि जीडीपी नहीं बढ़ रही है? डीजल और पेट्रोल की इस बढ़ोतरी को सभी भारतीयों के लिए दैनिक आदत के रूप में बनाने के लिए धन्यवाद प्रिय मोदी जी।"

Published: 05 Apr 2022, 6:55 PM IST

सूचना प्रौद्योगिकी, उद्योग, शहरी विकास और नगरपालिका प्रशासन राज्य मंत्री केटीआर ने कहा, "मुझे यकीन है कि कुछ बीजेपी के लोग होंगे जो अब हमें बताएंगे कि यह इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को बढ़ावा देने के लिए मोदी जी की मास्टर रणनीति है।"

Published: 05 Apr 2022, 6:55 PM IST

पिछले हफ्ते उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए 'अच्छे दिन' के लिए उनका शुक्रिया अदा किया था। जब नरेंद्र मोदी के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के लिए उनकी आलोचना की, तो केटीआर ने कहा था कि वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार और पीएम मोदी की धार्मिक कट्टरता को उजागर करना जारी रखेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 05 Apr 2022, 6:55 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Apr 2022, 6:55 PM IST