देश

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ की PC में मौजूद पत्रकार को कोरोना, कई नेता और पत्रकारों के संक्रमित होने का खतरा!

मध्य प्रदेश के एक पत्रकार में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। ये पत्रकार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कलमनाथ की आखिरीस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मौजूद था। दरअसल, पत्रकार की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद पत्रकार का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के एक पत्रकार में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। ये पत्रकार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कलमनाथ की आखिरीस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मौजूद था। दरअसल, पत्रकार की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद पत्रकार का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया। इस टेस्ट में पत्रकार को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सारे पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना पड़ेगा।

Published: undefined

इस वजह से फैसला लिया गया है कि संपर्क में आए सभी पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना होगा। इसके अलावा प्रशासन की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद नेताओं की भी लिस्ट बनाई जा रही है, जो प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। ऐसे में सवाल उठता है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद कमलनाथ मौजूद थे. क्या उन्हें भी क्वारनटीन किया जाएगा।

Published: undefined

भोपाल में हुए कमनाथ की प्रसे कॉन्फ्रेंस में दिल्ली से भी कुछ पत्रकार गए थे। ऐस में अब दिल्ली से गए पत्रकारों को भी क्वारनटीन में जाना पड़ सकता है। फिलहाल, इस तरह का कोई आदेश नहीं आया है लेकिन एहतियातन सभी को क्वारनटीन में जाने बोला जा सकता है।

Published: undefined

पत्रकार की आज ही रिपोर्ट आई है, जिसके बाद प्रशासन की ओर से उन लोगों की पहचान शुरू हो गई है, जो लोग उनके संपर्क में आए थे। न केवल पत्रकार, कमलनाथ सरकार के विधायक और मंत्री भी वहां मौजूद थे। कांग्रेस के बड़े नेता और प्रवक्ता मौजूद थे। अब देखने वाली बात होती है कि प्रशासन कितनी जल्दी एडवाइजरी करता है।

अब मध्य प्रदेश में कोरोना के 15 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। देश भर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा करीब 600 पहुंच गया है, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है और करीब 50 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined