देश

कासगंज में फिर माहौल खराब करने की कोशिश, उपद्रियों ने धार्मिक स्थल के दरवाजे में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक बार फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। यहां के एक मस्जिद के दरवाजे में अज्ञात लोगों के द्वारा आग लगाने की घटना सामने आई है। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है।

फोटो: नवजीवन
फोटो: नवजीवन मस्जिद के दरवाजे में लगाई गई आग

उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस के मौके पर फैली हिंसा के बाद एक बार फिर यहां माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। कासगंज के गंजडुंडवारा कस्बे में सब्जी मंडी के पास स्थित एक मस्जिद के दरवाजे को अज्ञात लोगों के द्वारा जलाने की घटना सामने आई है। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के लोगों आग पर काबू पाया और स्थिति को नियंत्रण में ले लिया। लेकिन घटना की खबर फैलते ही इलाके में फिर से तनाव का माहौल कायम हो गया हो गया है।

Published: undefined

फोटो: नवजीवन

आगजनी की घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया और इलाके में लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। फिलहाल इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। गंजडुंडवारा थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

फोटो: नवजीवन

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर वीएचपी के कार्यकर्ताओं ने तिरंगा यात्रा निकाली थी।तिरंगा यात्रा मुस्लिम बहुल इलाके से निकालने के दौरान भड़की हिंसा में चंदन गुप्ता नाम के युवक की मौत हो गई थी। युवक की मौत के बाद यहां उपद्रियों ने कई जगहों पर आगजनी की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined