देश

बिहार में बार बालाओं के डांस के दौरान मस्ती में पिस्तौल लहराने लगे ऑन ड्यूटी एएसआई, वीडियो वायरल

विधि व्यवस्था के मद्देनजर जैतपुर ओपी के एएसआई शैलेंद्र कुमार को तैनात किया गया था।आरोप है कि एएसआई एक नृत्य के दौरान कुर्सी पर बैठे झूमने लगे और पिस्तौल लहराने लगे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो: सोशल मीडिया

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक नृत्य के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) के पिस्तौल लहराने के मामले के प्रकाश में आने के बाद में पूरे मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं और तत्काल प्रभाव से आरोपी एएसआई को लाईन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जैतपुर सहायक पुलिस थाना (ओपी) के जगरिया चौक के समीप दशहरा के मौके पर आर्केस्ट्रा (सांस्कृतिक कार्यक्रम) का आयोजन हुआ था। विधि व्यवस्था के मद्देनजर यहां जैतपुर ओपी के एएसआई शैलेंद्र कुमार को तैनात किया गया था।

Published: undefined

आरोप है कि एएसआई एक नृत्य के दौरान कुर्सी पर बैठे झूमने लगे और पिस्तौल लहराने लगे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दारोगा कुर्सी पर बैठकर आर्केस्ट्रा देख रहे हैं और कुछ ही देर के बाद बाद गाना और डांस पर वे झूमने लगे और पिस्तौल लहराने लगे। वीडयो के संज्ञान में आने के बाद आरोपी सहायक पुलिस निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Published: undefined

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनोज कुमार ने आईएएनएस को बताया कि प्रथम दृष्टया किसी भी पुलिस अधिकारी का यह व्यवहार गलत है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में सरैया के पुलिस उपाधीक्षक को जांच करने के आदेश दिए गए हैं तथा एएसआई शैलेंद्र को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसएसपी ने कहा कि आगे विभागीय कार्रवाई भी होगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined