देश

पंजाब: बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के कुलपति ने दिया इस्तीफा, मान सरकार के मंत्री के पर अपमान का आरोप

आप सरकार में एक मंत्री से अपमान झेल रहे देश के शीर्ष आथोर्पेडिक सर्जनों में से एक और बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज के कुलपति राज बहादुर ने शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपना इस्तीफा भेज दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आप सरकार में एक मंत्री से अपमान झेल रहे देश के शीर्ष आथोर्पेडिक सर्जनों में से एक और बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज के कुलपति राज बहादुर ने शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपना इस्तीफा भेज दिया। राज बहादुर ने शुक्रवार को फरीदकोट में गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के दौरे के दौरान स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौरामाजरा द्वारा अपमान का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया।

Published: 30 Jul 2022, 2:52 PM IST

नवनियुक्त मंत्री उस समय विवाद में फंस गए जब उन्होंने राज बहादुर को दौरे के दौरान एक रोगी के 'गंदे' बिस्तर पर लेटने के लिए कहा। मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह कुलपति को जबरन बिस्तर पर लेटने के लिए कह रहे हैं।

Published: 30 Jul 2022, 2:52 PM IST

मंत्री को मेडिकल कॉलेज में साफ-सफाई की कमी पर कुलपति के साथ 'अभद्रता' करते हुए सुना जा सकता है। इंडियन ऑर्थो एसोसिएशन ने घटना की निंदा की है। कुलपति के सचिव ओ.पी. चौधरी ने भी अपना इस्तीफा सौंपा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 30 Jul 2022, 2:52 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Jul 2022, 2:52 PM IST