देश

राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, बोले-भविष्य में कोविड-19, नोटबंदी और GST की नाकामी होंगी स्टडी में शामिल

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि भविष्य में जब फेलियर पर कोई स्टडी होगी, तो कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी को लागू करने का जिक्र किया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

देश में कोरोना वायरस की स्थिति लगातार बिगड़ी हुई दिख रही है। देश में हर रोज औसतन 20 हजार कोरोनो के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 24 हजार 248 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 425 लोगों की इस वायरस से जान चली गई है। भारत अब रूस को पीछे छोड़कर कोरोना के संक्रमण के मामले में टॉप तीन में पहुंच गया है। देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार सरकार पर निशाना भी साध रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- PM केयर्स फंड से खरीदे गए वेंटिलेटर की क्वालिटी पर उठे सवाल, राहुल बोले- खतरे में डाली जा रही लोगों की जान

Published: 06 Jul 2020, 10:32 AM IST

राहुल गांधी ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि भविष्य में जब फेलियर पर कोई स्टडी होगी, तो इन बातों को बताया जाएगा। राहुल गांधी ने अपने वीडियो के कैप्शन में कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी का लागू करने का जिक्र किया है। राहुल गांधी का कहना है कि इन्हें हार्वर्ड के बिजनेस स्कूल में फेलियर के तौर पर पढ़ाया जाएगा। ट्वीट के साथ-साथ राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को 21 दिनों में जीता जाएगा। वीडियो में दिखाया गया है कि अब कोरोना वायरस से जारी जंग को सौ दिन से ऊपर हो गए हैं, जबकि भारत कोरोना वायरस की रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है।

Published: 06 Jul 2020, 10:32 AM IST

आपको बता दें, राहुल गांधी कोरोना वायरस के दौरान सरकार की ओर ले की जा रही लापरवाही को लेकर लगातार सवाल पूछ रहे हैं। रविवार को भी राहुल गांधी ने पीएम केयर फंड के पैसों से खरीदे गए वेंटिलेटर की क्वालिटी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर कहा था कि सरकार लोगों की जान खतरे में डाल रही है, राहुल गांधी ने कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए की पीएम केयर्स फंड का पैसा अच्छे अपकरणों को खरीदने के लिए उपयोग किया जा रहा है।

Published: 06 Jul 2020, 10:32 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Jul 2020, 10:32 AM IST