देश

महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे रामदेव! महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने नोटिस जारी कर 3 दिन के भीतर मांगा जवाब

महाराष्ट्र के ठाणे में एक कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने कहा था कि महिलाएं साड़ियों में अच्छी लगती हैं, महिलाएं सलवार सूट में भी अच्छी लगती हैं और मेरी नजर में बिना कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

योग गुरु रामदेव महिलाओं पर विवादित बयान देखर फंस गए हैं। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है और महिलाओं पर उनके आपत्तिजनक बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है। आयोग ने रामदेव जवाब देने के लिए 3 दिन का समय दिया है।

Published: undefined

महाराष्ट्र के ठाणे में एक कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने कहा था, “महिलाएं साड़ियों में अच्छी लगती हैं, महिलाएं सलवार सूट में भी अच्छी लगती हैं और मेरी नजर में बिना कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं।” इसी विवादित बयान पर रामदेव को राज्य महिला आयोग की तरफ से नोटिस जारी किया गया है।

Published: undefined

गौर करने वाली बात यह है कि जिस कार्यक्रम में योग गुरु रामदेव ने महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्णी की उस कार्यक्रम में राज्य के डिप्टी देवेंद्र फडणवीस अमृता फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और लोकसभा सांसद श्रीकांत शिंदे भी मौजूद थे।

Published: undefined

महाराष्ट्र विधान परिषद की उपसभापति नीलम गोरे ने भी रामदेव की आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के प्रति उनकी विकृत मानसिकता को दर्शाता है। नीलम गोरे ने कहा, “योग गुरु रामदेव जहां योग के माध्यम से समाज को संयम और स्वास्थ्य की बात करते हैं, वहीं महिलाओं के प्रति उनका ऐसा दूषित रवैया है, यह बहुत गलत है। सभी पुरुष महिलाओं को इस नजर से नहीं देखते हैं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined