देश

दिल्ली में दो बम की अफवाह से मचा हड़कंप, एनएसजी को बुलाया गया

पूर्वी दिल्ली में दो अलग-अलग जगहों पर लावारिस बैग और बम की धमकी की कॉल आने से गुरुवार को अफरातफरी मच गई। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के जवानों को भी मौके पर बुलाया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पूर्वी दिल्ली में दो अलग-अलग जगहों पर लावारिस बैग और बम की धमकी की कॉल आने से गुरुवार को अफरातफरी मच गई। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के जवानों को भी मौके पर बुलाया है। पुलिस ने कहा कि पहला मामला शाहदरा इलाके से सामने आया है।

Published: undefined

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "शाहदरा जिले में एक अज्ञात बैग मिला है। दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग को दोपहर 2.15 बजे बम की धमकी का फोन आया। हमें मौके से एक बैग मिला और इसकी जांच की जा रही है।"


Published: undefined

इस बीच, नई सीमा पुरी में एक आईईडी के बारे में एक और कॉल आई। पुलिस अधिकारी ने कहा, "कॉल आईईडी के संबंध में है। हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं।" एक सूत्र के अनुसार, सीमापुरी में आईईडी कॉल में जांच से पता चला है कि इसका संबंध गाजीपुर की घटना से है, जहां पिछले महीने एक आईईडी मिला था।

Published: undefined

"मामला गाजीपुर आईईडी रिकवरी मामले से जुड़ा है। 17 जनवरी को गाजीपुर मंडी के पास से 3 किलो आईईडी बरामद किया गया था। स्पेशल सेल की एक टीम को एक संदिग्ध के घर में एक बैग और कुछ संदिग्ध सामान मिला। घर में रहने वाले लापता हैं। मकान मालिक को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined