देश

पत्नी के प्रेम संबंध से हताश 60 साल के बुजुर्ग ने दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर जान दी 

एक दिल दहला देने वाली घटना में एक वरिष्ठ नागरिक ने दिल्ली में एक मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक ने पत्नी के प्रेम संबंधों से हताश होकर यह कदम उठाया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS नई दिल्ली का एक मेट्रो स्टेशन

अपनी पत्नी के कथित अवैध संबंधों से परेशान और हताश एक वरिष्ठ नागरिक ने दिल्ली में एक मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना 4 जनवरी को दोपहर बाद लगभग 3 बजकर 20 मीनट की है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार की शाम करीब 3:20 बजे एक वरिष्ठ नागरिक ने जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर हुडा सिटी सेंटर के लिए जा रही एक मेट्रो के आगे छलांग लगा दी। मृतक की पहचान 60 वर्षीय बनारसी दास के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आदर्श नगर के रहने वाले मृतक बनारसी दास को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें उसने लिखा है कि वह पिछले कुछ सप्ताह से अपनी पत्नी के प्रेम संबंधों के कारण हताश और अपनी जिंदगी से खुश नहीं है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतक बनारसी दास मेट्रो स्टेशन खुद पहुंचे थे या फिर उनके साथ और कोई भी था। मामले की जांच अभी जारी है।

Published: 04 Jan 2018, 9:13 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Jan 2018, 9:13 PM IST