देश

कानपुर एनकाउंटर: एक महीने बाद भी गिरफ्तारी का सिलसिला जारी, STF ने राम सिंह यादव को दबोचा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए एनकाउंटर मामले में गिरफ्तारी का सिलसिला अभी भी जारी है। यूपी एसटीएफ को एक और सफलता हाथ लगी है। कानपुर एनकाउंटर केस में एसटीएफ ने एक और आरोपी राम सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए एनकाउंटर मामले में गिरफ्तारी का सिलसिला अभी भी जारी है। यूपी एसटीएफ को एक और सफलता हाथ लगी है। कानपुर एनकाउंटर केस में एसटीएफ ने एक और आरोपी राम सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के आईजी अमिताभ यश ने इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें, इस मामले में कई पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार किए गए हैं।

Published: undefined

जानकारी के मुताबिक राम सिंह यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148,149,302,307,394 और सीएलए ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। राम सिंह यादव को एसटीएफ ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें, राम सिंह पर 50 हजार का ईनाम घोषित था। आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया कि राम सिंह यादव पुत्र छोटेलाल निवासी चौबेपुर को एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है।

Published: undefined

फोटोः सोशल मीडिया

आपको बता दें, 2 और 3 जुलाई 2020 की मध्यरात्रि को कानपुर के चौबेपुर थाने के बिकरू गांव में एनकाउंटर हुआ था। इस एनकाउंटर में विकास दुबे नाम के हिस्ट्रीशीटर और उसके गैंग के लोगों ने आठ पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी। बाद में विकास दुबे और उसके कई साथियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया और कई आरोपी गिरफ्तार भी कि गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined