देश

बिहार: तेजस्वी ने मनाया जन्मदिन, RJD कार्यकतार्ओं का पटना की सड़कों पर जश्न

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सोमवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। तेजस्वी अपना जनमदिन अपने परिवार के लेागों के साथ मना रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सोमवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। तेजस्वी अपना जनमदिन अपने परिवार के लेागों के साथ मना रहे हैं। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं। नेताओं द्वारा उन्हें भावी मुख्यमंत्री बताते हुए पटना की सड़कों पर पोस्टर भी लगाए गए हैं। तेजस्वी अपना जन्मदिन परिवार के साथ मना रहे हैं। उनके बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव तथा उनकी बहन और सांसद मीसा भारती ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है। मीसा भारती ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से जन्मदिन मनाने की कई तस्वीर भी पोस्टर की है, जिसमें तेजस्वी अपने परिजनों के साथ जन्मदिन मनाते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजप्रताप, मीसा भारती दिखाई दे रहे हैं।

Published: undefined

इधर, चुनाव परिणाम के पहले ही तेजस्वी को युवा, प्रथम 'मुख्यमंत्री' बताते हुए पोस्टर लगाकर उनको जन्मदिन की बधाई दे दी है। पटना की सड़क के किनारे लगे एक पोस्टर में लिखा गया है, बिहार के होने वाले प्रथम युवा मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

हालांकि बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्तार्ओं से सादगी से जन्मदिन मनाने की अपील की है।

Published: undefined

32वां जन्मदिन मना रहे तेजस्वी यादव को क्या बिहार की जनता मुख्यमंत्री की कुर्सी का उपहार देगी? एग्जिट पोल में तो यही अनुमान सामने आए हैं। हालांकि, चुनाव नतीजे तेजस्वी के जन्मदिन के एक दिन बाद आएंगे। ऐसे में अगर नतीजे एग्जिट पोल के मुताबिक ही रहे तो तेजस्वी को अपने 32वें जन्मदिन पर अब तक का सबसे बड़ा सियासी तोहफा मिल सकता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined