देश

'मिलकर लड़ेंगे, जीतेंगे और देश के हालात बदल देंगे', राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लिखा पत्र

राहुल गांधी ने लिखा, "इस लड़ाई में कांग्रेस की सबसे बड़ी ताकत आप जैसे निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। आप निडर हैं, क्योंकि कांग्रेस की विचारधारा आपके दिलों में, आपके विचारों और आपके कार्यों में है। आप पार्टी की रीढ़ हैं और हम आपके बिना नहीं जीत सकते।"

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा।
राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा। फोटोः सोशल मीडिया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीसरे चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा है। राहुल गांधी ने अपने पत्र में कार्यकर्ताओं से चुनाव तक कड़ी मेहनत करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पत्र साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि "मेरे प्रिय साथी कांग्रेस कार्यकर्ताओं, यह चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है - ये हमारे लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई है। एक तरफ प्रेम और न्याय की कांग्रेस की विचारधारा है और दूसरी तरफ मोदी सरकार, भाजपा और आरएसएस की भय, नफरत और विभाजन की विचारधारा है।"

Published: undefined

कांग्रेस नेता ने आगे लिखा, "इस लड़ाई में कांग्रेस की सबसे बड़ी ताकत आप जैसे निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। आप निडर हैं, क्योंकि कांग्रेस की विचारधारा आपके दिलों में, आपके विचारों और आपके कार्यों में है। आप पार्टी की रीढ़ हैं और हम आपके बिना नहीं जीत सकते।"

Published: undefined

राहुल गांधी ने आगे कहा, "मैं आब तक की आपकी मेहनत के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं। आपकी वजह से हम भारत की जनता की बात सुनकर एक क्रांतिकारी घोषणापत्र बना पाए हैं। हमने चुनाव के पहले दो चरणों में अच्छा संघर्ष किया है। हम भाजपा के झूठ और ध्यान भटकाने वाले कार्यों का विरोध करने और उन्हें हमें जवाब देने के लिए मजबूर करने में सक्षम हैं।"

Published: undefined

उन्होंने अपने पत्र में आगे कहा, "अब एक और महीने कड़ी मेहनत करने का समय है- यह सुनिश्चित करने कि हमारी गारंटी हर भारतीय तक पहुंचे, और यह सुनिश्चित करने का कि हर कोई वोट देने के लिए निकले। आइए हम सब मिलकर कांग्रेस का संदेश और अपनी गारंटी को हर गांव, मोहल्ले, गली और घर-घर तक पहुंचाएं। अब समय आ गया है कि हम घर-घर तक जाएं। हमें हर चुवा, महिला, मजदूर, किसान और वंचित परिवार तक पहुंचना होगा। मैं इस लड़ाई में अपना सब कुछ दे रहा हूं और मैं आपसे भी यही चाहता हूं।"

राहुल ने अंत में कहा, "जब तक कांग्रेस का एक भी कार्यकर्ता सच्चाई के लिए खड़ा है, तब तक भारत में नफ़रत नहीं जीत सकती - और हम एक नहीं, करोड़ों हैं। मिलकर लड़ेंगे, जीतेंगे और देश के हालात बदल देंगे।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined